पूर्व PMO ने लगवाया RO वाटर कूलर, राहगीरों को मिलेगा शीतल जल

पूर्व PMO ने लगवाया RO वाटर कूलर, राहगीरों को मिलेगा शीतल जल

Read Time:2 Minute, 18 Second


हर साल 6 जुलाई को करते है पूर्व PMO जनहित के कार्य

न्यूज चक्र, कोटपूतली। (विकास वर्मा ) भीषण गर्मी को देखते हुए शीतल पेयजल की व्यवस्था के लिये BDM अस्पताल के पूर्व PMO डॉ. रतिराम यादव ने नागाजी की गौर शहरी PHC, अग्निशमन कार्यालय के बाहर RO युक्त वाटर कूलर भेंट कर आमजन के लिये ठंडे पानी की व्यस्था की है।

पूर्व PMO ने लगवाया RO वाटर कूलर

सुबह नागाजी मंदिर महंत सीताराम महाराज ने फीता काटकर वाटर कूलर का उद्घाटन किया। पूर्व PMO डॉ. रतिराम यादव ने बताया हर साल 6 मई का दिन मेरे लिये महत्वपूर्ण दिन है। आज के दिन मुझे पौत्र की प्रप्ति हुई थी वहीं आज बड़े बेटे BCMHO बिजेय यादव की शादी की सालगिरह है, जिसके सन्दर्भ में हर वर्ष जनहित में कोई ना कोई योगदान देने का कार्य किया जाता है। वहीं पिछले कुछ सालों से सरकारी विधालयों में सभी बच्चों को पूरी गणवेश सहित पढ़ने के लिये किताब कॉपियों की व्यवस्था की जाती रही है।

पूर्व PMO ने लगवाया RO वाटर कूलर

इसी संदर्भ में पिछले 2 वर्षों से गरीब परिवार की एक बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्चा डॉ. रतिराम यादव उठा रहे है। जिसके बाद बालिका अपनी पढ़ाई पूरी कर आगे काम्पटीशन की तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं डॉ रतिराम ने कहा, आगे भी हर साल निरन्तर जनहित में कार्य होते रहेगें।

वाटर कूलर के उद्घाटन के मौके पर PHC प्रभारी डॉ. लाल चंद यादव, नगरपरिषद अग्निशमन अधिकरी सुरेश चंद, मनोज मीना, रामेश्वर यादव, हरिराम यादव, सुंदरलाल, दिनेश रावत, संदीप शेखावत, शिवकुमार सैनी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें….

Loading

बात करने का एक समय और एक जगह है... Previous post बात करने का एक समय और एक जगह है…
KOTPUTLI : परचून की दुकानों में चोरों की सेंधमारी, घटना को लेकर दुकानदारों में रोष Next post KOTPUTLI : परचून की दुकानों में चोरों की सेंधमारी, घटना को लेकर दुकानदारों में रोष
error: Content is protected !!