हरसौरा : दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली

हरसौरा : दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली

हरसौरा के मोरोड़ी गांव का मामला, मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई सनसनी

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। जिला कोटपूतली बहरोड में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिला एसपी कार्यालय में आज अधिकारी बैठक कर क्राइम पर मंथन कर रहे थे और इसी दौरान हरसोरा थाना क्षेत्र के मोरोड़ी गांव में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने फायरिंग कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। घटना की सूचना लगते ही पुलिस ने आनन- फानन में नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

हरसौरा : दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली

जानकारी के अनुसार बानसूर के हरसौरा थाना इलाके के मोरोडी गांव में एक दुकान पर बैठे युवक पर बाइक सवार बदमाशो ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली युवक की जांघ को छूती हुई निकल गई, जिससे वह घायल हो गया। फायरिंग के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

हरसौरा : दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली

सूचना पर हरसौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली तथा घायल को हरसौरा CHC में भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाशो को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी भी करवाई है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में हरसौरा में पिकअप सवार युवकों की पिटाई प्रकरण लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने रविवार को ही इस प्रकरण में छह युवकों को गिरफ्तार किया था। … और आज फिर क्षेत्र में फायरिंग की घटना हो गई। जिला एसपी रंजीता शर्मा ने घटना के बाद क्षेत्र में अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाने की बात कही है।

Note : अपडेट समाचारों के लिए वेबसाइट को सब्सक्राइब कर नोटिफिकेशन ऑन करें.

Loading

शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, समीप के खेत में पड़ा मिला शव Previous post शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, समीप के खेत में पड़ा मिला शव
नवोदय विद्यालय में फंदे पर झूलता मिला छात्र का शव, रात 1 बजे तक कर रहा था पढ़ाई Next post नवोदय विद्यालय में फंदे पर झूलता मिला छात्र का शव, रात 1 बजे तक कर रहा था पढ़ाई
error: Content is protected !!