Fraud With Dhoni | 16 करोड़ की धोखाधड़ी: MS धोनी ने पूर्व बिज़नेस पार्टनर्स के खिलाफ दायर किया मुकदमा

Fraud With Dhoni | 16 करोड़ की धोखाधड़ी: MS धोनी ने पूर्व बिज़नेस पार्टनर्स के खिलाफ दायर किया मुकदमा

Read Time:1 Minute, 58 Second

एम एस धोनी (PIC Credit: Social media)

Loading

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के साथ बड़ी धोखाधड़ी (Fraud With Dhoni) हुई है। उन्होंने अपने दो पूर्व व्यावसायिक साझेदार (Business Partner) के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्हें 16 करोड़ रूपए चपत लगाने की बात कही है।

दरअसल, धोनी के पूर्व व्यावसायिक साझेदार के खिलाफ एक आपराधिक मामला दायर किया है। क्रिकेट अकादमी स्थापित करने से संबंधित अनुबंध का पालन नहीं कर, उन्हें लगभग 16 करोड़ रुपये की चपत लगाई है। यह जानकारी धोनी के वकील ने दी।

यह भी पढ़ें

यह मामला खेल प्रबंधन कंपनी आरका स्पोर्ट्स के दो निदेशकों के खिलाफ एक निचली अदालत में दायर किया गया है। पटना की एक लॉ फर्म विधि एसोसिएट्स से धोनी के अधिवक्ता दयानंद सिंह ने कहा कि उन्होंने धोनी की ओर से रांची की एक सक्षम अदालत में आरका स्पोर्ट्स के निदेशक मिहिर दिवाकर और सौम्या विश्वास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 420 के तहत आपराधिक मामला दायर किया है। (एजेंसी इनपुट के साथ)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

ICC Test Ranking | ऐतिहासिक जीत के बाद भी टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टेस्ट रैंकिंग में 'इस' टीम ने ... Previous post ICC Test Ranking | ऐतिहासिक जीत के बाद भी टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टेस्ट रैंकिंग में ‘इस’ टीम ने …
पावटा में बंदूक की नोंक पर दवा व्यापारी से लूट, घटना के बाद पूर्व विधायक का ट्वीट वायरल Next post पावटा में बंदूक की नोंक पर दवा व्यापारी से लूट, घटना के बाद पूर्व विधायक का ट्वीट वायरल