'मैंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से 1 रुपया भी एक्स्ट्रा नहीं लिया,' आलिया सिड ने दी सफाई...

‘मैंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से 1 रुपया भी एक्स्ट्रा नहीं लिया,’ आलिया सिड ने दी सफाई…

Read Time:7 Minute, 30 Second

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया सिद्दीकी काफी समय से अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। पूर्व जोड़ा अपने मुद्दों के बारे में बात करने के लिए कई बार सामने आया है, और कुछ महीने पहले तो हालात और भी बदतर हो गए थे। और जब आलिया बिग बॉस ओटीटी 2 में कंटेस्टेंट बनकर गईं तो वह लोगों की नजरों में और ज्यादा आ गईं.

हालाँकि, आलिया ने शो में थोड़े समय के लिए काम किया और हाल ही में उन्हें बाहर कर दिया गया। अपने एलिमिनेशन के बाद, वह बॉलीवुड बबल के साथ एक विशेष बातचीत में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपने और नवाज के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उनमें से एक विवरण उनके बीच वित्तीय आदान-प्रदान के बारे में था और आलिया ने इस पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आलिया सिद्दीकी पर गुजारा भत्ता से जुड़ा आरोप

इस साल की शुरुआत में, आलिया और नवाज दोनों ने अपने समीकरण के बारे में सोशल मीडिया पर बयान दिए थे। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. उनमें से एक, नवाज़ ने कहा कि आलिया ने अपने बच्चों को छोड़ दिया है और वह उनसे पैसे ऐंठने के लिए उनका इस्तेमाल कर रही है। जवाब में, आलिया ने अपने बैंक स्टेटमेंट ऑनलाइन पोस्ट किए।

हालाँकि, जब वह अपने बयान से पलट गईं, तो लोगों ने मान लिया कि पूर्व जोड़े के बीच आर्थिक रूप से चीजें ठीक हो गई थीं। लेकिन आलिया ने स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं है। उसने कहा, “उसमें कुछ भी सच्ची नहीं है। मैंने 1 रुपया भी हमसे शक से अभी तक नहीं लिया है। उल्टा मैंने लिख के दिया है कि तुम्हें जो लेना है वो ले लो, मुझे एक रुपया नहीं चाहिए, सिवाय एक घर के क्योंकि वो और मुझे जरूरी है मेरी अपनी जिंदगी के लिए। (इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैंने उस आदमी से एक भी रुपया नहीं लिया है। बल्कि मैंने उसे लिखित में दिया है कि वह मुझसे जो चाहे ले सकता है। मुझे उससे एक भी रुपया नहीं चाहिए, बस हमारा घर चाहिए) ।”

आलिया ने क्यों मांगा घर?

आलिया बताती है कि उसे उसके लिए घर की जरूरत क्यों है। उसने घोषणा की, “मैं आज ये बोल रही हूं और कल भी ये बात बोलूंगी और मैंने लिख के भी यही दिया है कि मुझसे ये घर दे दो। वो और मेरे उसके मैं आधा था, आधा उसका आपका था, वो मुझे दे दो काम से कम मेरे जितने लोगों के कर्जे है, जो मेरे कमिटमेंट हैं, वो मैं बेच के उनको दे दूंगी। मैं अपना खुद खड़ी हो जाउंगी. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह है या नहीं। सांस ले रही हूं, जिंदा हूं नहीं. अगर मैं नहीं जीऊंगा तो मैं नहीं जी पाऊंगा. (मैंने आज कहा है और कल भी कहूंगा और मैंने यह भी लिखा है कि मुझे वह घर चाहिए। यह आधा मेरा है और आधा नवाज का है और मैं इसमें से आधा हिस्सा उनसे चाहता हूं ताकि मैं अपना बकाया चुका सकूं। मैं अपना ख्याल रखूंगा। मैं स्वयं। घर होना या न होना कोई मायने नहीं रखता। मैं जीवित हूं, अगर मेरे पास घर नहीं है तो मैं मर नहीं जाऊंगा)।

आलिया सिद्दीकी अपने और नवाजुद्दीन के बीच वित्तीय आदान-प्रदान पर

उन्होंने बताया कि उनके और नवाज़ के बीच सभी वित्तीय आदान-प्रदान अदालत द्वारा अनिवार्य थे। आलिया ने बताया, तो मैंने हमें शाका से 1 रुपया भी अभी तक नहीं लिया है। जो देता है वो मासिक दे रहा है क्योंकि कोर्ट ने उसको दिया है कि आपको ये पेमेंट करना है उसको। आपको ये देना है, आप मना नहीं कर सकते। तो कोर्ट ने मुझे ये दिया है जो मासिक आता है। (मैंने उससे एक रुपया भी अतिरिक्त नहीं लिया. वह जो देता है, वह इसलिये कि न्यायालय ने भी इसका आदेश दिया है)।”

आलिया ने आगे कहा, “मैंने 1 रुपया भी आज तक नहीं लिया है। अगर बैंक स्टेटमेंट था तो वो आज तक वही है. तो कोई नहीं बदलेगा. लॉग बॉल राह हैं ले लिया, ले लिया। ले लिया है तो नवाज एके दिखा दो ना मैंने क्या लिया है। जैसे में देखा देती हूँ ख़लो कि मेरा इंतज़ार ये है, आप भी दिखा दो एके अगर लिया है तो। कोर्ट का ही कोई आदेश दिखा दो कि इतने पैसे के लिए हैं मैंने आप से। (मेरा बैंक स्टेटमेंट वही है। अगर लोगों को लगता है कि मैंने कुछ अतिरिक्त लिया है, तो नवाज आ सकते हैं और मेरी तरह अपना बैंक स्टेटमेंट दिखा सकते हैं, यह दिखाने के लिए कि मैंने कितना लिया)।

नवाज के दावे पर…

आलिया इस बात पर जोर देती है कि वह वही है जिसने नवाज को छोड़ा था। उसने जोर देकर कहा, मैंने छोड़ा है उसको, मैंने लिख दिया है कि मुझसे तुझसे कुछ नहीं चाहिए। तो वो कैसे बोल सकता है कि मैं पैसे के लिए आई हूं। उन्हें भी बोला था बहुत सारी चीज़ों में कि मैंने उनको इतना दिया है, ये सारी चीज़े करी है। मैं यहीं बता रहा हूं कि गलत चीजें मत बताओ, जो भी है सच बोलो। (मैंने उसे छोड़ दिया और मैंने लिखा कि मुझे उससे कुछ नहीं चाहिए। तो, वह कैसे कह सकता है कि मैंने उससे पैसे लिए हैं? उसने कई बार कहा है कि उसने मुझे यह और वह पैसे दिए। झूठ मत फैलाओ , जो भी हो, सच बताओ)।

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अपने होने वाले तलाक के बारे में विस्तार से बात की, वे अपने बच्चों का सह-पालन कैसे करने की योजना बना रहे हैं और भी बहुत कुछ। पूरी बातचीत आप यहां देख सकते हैं:

यह भी पढ़ें: “नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक नहीं लेती ना मैं तो मैं कभी नहीं आती”: आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस ओटीटी 2 पर भावनात्मक बातें साझा कीं

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

जब धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का हुआ ब्रेकअप, एक्टर का दावा '... Previous post जब धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का हुआ ब्रेकअप, एक्टर का दावा ‘…
ग़दर 2 गीत उड़ जा काले कावा: सनी देओल, अमीषा पटेल की केमिस्ट्री... Next post ग़दर 2 गीत उड़ जा काले कावा: सनी देओल, अमीषा पटेल की केमिस्ट्री…