Ibrahim Zadran World Cup 2023 | 'मैंने पहले कहा था कि मैं सचिन तेंदुलकर की तरह बल्लेबाजी करूंगा', मै...

Ibrahim Zadran World Cup 2023 | ‘मैंने पहले कहा था कि मैं सचिन तेंदुलकर की तरह बल्लेबाजी करूंगा’, मै…

Read Time:2 Minute, 40 Second

इब्राहिम जादरान (PIC Credit: X)

Loading

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच (AUS vs AFG) की पूर्व संध्या पर सलामी बल्लेबाज इब्राहिम जादरान (Ibrahim Zadran) ने भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से बल्लेबाजी के गुर सीखे, जिसका असर तुरंत ही देखने को मिला और वह अफगानिस्तान की तरफ से विश्व कप में शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। जादरान ने नाबाद 129 रन बनाए जिससे अफगानिस्तान पांच विकेट पर 291 रन का चुनौती पूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रहा। जादरान ने इसके बाद तेंदुलकर का आभार व्यक्त किया।

जादरान ने रिकार्ड पारी खेलने के बाद कहा,‘‘मेरी सचिन तेंदुलकर के साथ अच्छी बातचीत हुई थी। उन्होंने अपने अनुभव साझा किए तथा मैंने मैच से पहले कहा था कि मैं सचिन तेंदुलकर की तरह बल्लेबाजी करूंगा। उनसे बात करके मुझे ऊर्जा और आत्मविश्वास मिला।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा,‘‘मैं अफगानिस्तान की तरफ से विश्व कप में पहला शतक लगाकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने वास्तव में इस टूर्नामेंट के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। पाकिस्तान के खिलाफ मैं शतक से चूक गया था लेकिन आज सफल रहा। मैंने अपने कोचिंग स्टाफ से कहा था कि मुझे लग रहा है कि मैं अगले तीन मैच में शतक बनाऊंगा।” तेंदुलकर ने सोमवार की शाम को जादरान को बल्लेबाजी के कुछ गुर सिखाए थे। उन्होंने अफगानिस्तान की टीम को अपने लक्ष्य तय करने के लिए भी कहा था। (एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Afganistan Highest Scores | विश्व कप में अफगानिस्तान ने खड़ा किया अब तक का सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिय... Previous post Afganistan Highest Scores | विश्व कप में अफगानिस्तान ने खड़ा किया अब तक का सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिय…
Next post जिला कोटपूतली बहरोड़ विधान सभा चुनाव 2023 : बहरोड़ में 3 व विराटनगर में 2 नामांकन रद्द, कुल 52 नामांकन पत्र स्वीकार