नई तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेरा

नई तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेरा

Read Time:3 Minute, 39 Second

इलियाना डिक्रूज वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। लोग उन्हें उनके आकर्षक व्यक्तित्व और असाधारण अभिनय कौशल के लिए जानते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमें अपने जीवन की झलकियां देती रहती हैं। खैर, कल भी इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी को फ्लॉन्ट करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की थी।

खैर, आपको उसकी कहानी के बारे में और जानकारी दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया है. पहली तस्वीर में, बर्फी अभिनेत्री ने अपने काले रंग के आउटफिट में एक मिरर सेल्फी क्लिक की है। “यह सब कुछ है,” उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया। इस बीच, अपनी अगली तस्वीर में इलियाना डिक्रूज उसी पोशाक में अपनी गर्भावस्था को फ्लॉन्ट कर रही हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस साइड में पोज दे रही हैं। इलियाना को प्रेग्नेंट हुए एक महीना हो चुका है। कुछ प्रशंसक यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ के भाई, उनके अफवाह प्रेमी सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, बच्चे के पिता हैं।

इलियाना डिक्रूज, इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी,
इलियाना डिक्रूज ने एक प्यारी सी मिरर सेल्फी पोस्ट की। (छवि सौजन्य- इलियाना डिक्रूज इंस्टाग्राम)

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार एक महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उसने प्यारे बच्चे के कपड़े की तस्वीरें लीं। इसके साथ ही उन्होंने ‘मां’ लिखे एक लॉकेट की तस्वीर भी पोस्ट की। खैर, रुस्तम अभिनेत्री हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी गर्भावस्था यात्रा के बारे में अपडेट करती रहती हैं। कभी वह अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग की तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी सिर्फ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी ब्लैक वन पीस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। कई बी-टाउन सेलेब्स ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर प्यार और आशीर्वाद की बौछार की। शिबानी अख्तर, मलाइका अरोड़ा, नरगिस फाखरी, अथिया शेट्टी और अन्य ने इलियाना की तस्वीरों पर कमेंट किया।

इलियाना डिक्रूज की फिल्मों की बात करें तो मैं तेरा हीरो, बर्फी, रुस्तम आदि की याद तुरंत आ जाती है। बर्फी में उन्होंने एक तरफा प्रेमी का किरदार निभाया था. जबकि, रुस्तम में, अक्षय कुमार के साथ उनके प्रदर्शन ने उनकी प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें: पहली तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

आशीष विद्यार्थी ने फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की... Previous post आशीष विद्यार्थी ने फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की…
खेलो इंडिया के लॉन्च पर भड़के कैलाश खेर; योजनाकार को मारो ... Next post खेलो इंडिया के लॉन्च पर भड़के कैलाश खेर; योजनाकार को मारो …