IND vs ENG Test Series | ‘भारत के खिलाफ जीतना है सीरीज तो बनाओ फैंस...', जानें आखिर क्यों इंग्लैंड क...

IND vs ENG Test Series | ‘भारत के खिलाफ जीतना है सीरीज तो बनाओ फैंस…’, जानें आखिर क्यों इंग्लैंड क…

Read Time:2 Minute, 13 Second

स्टीवन फिन (PIC Credit: Social Media)

Loading

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के पूर्व तेज गेंदबाज से कमेंटेटर बने स्टीवन फिन (Steven Finn) का मानना है कि अगर इंग्लैंड (England) को भारत (India) में 2012 में मिली जीत के प्रदर्शन (IND vs ENG Test Series) को दोहराना है तो उसके आईपीएल (IPL) सुपरस्टार खिलाड़ियों को रोमांचकारी प्रदर्शन करके अपने प्रशंसक (Fans) बनाने होंगे।

भारत ने 13 साल पहले इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला 1-2 से गंवा दी थी और फिन इस श्रृंखला में खेले थे। भारत ने तब से 16 घरेलू श्रृंखलायें जीती हैं। फिन ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इंग्लैंड को अपने कुछ खिलाड़ियों के आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के ‘सुपरस्टारडम’ का फायदा मिलेगा।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘‘केविन पीटरसन को छोड़कर उस 2012 की टीम में खिलाड़ी भारत में वास्तव में ‘सुपरस्टार’ नहीं थे। जबकि इस बार जो खिलाड़ी वहां जा रहे हैं, उनमें से कुछ आईपीएल में खेले हैं और वे सुपरस्टार हैं। मुझे लगता है कि इससे मदद मिलेगी।” इंग्लैंड की टीम आईपीएल में खेलने वाले कुछ स्टार जैसे बेन स्टोक्स, मार्क वुड, जॉनी बेयरस्टो और हैरी ब्रुक शामिल हैं। इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ पांच मैच की श्रृंखला 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू करेगी। (एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Rahul Dravid | 'टी20 वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास कई विकल्प...', टीम इंडिया को लेकर बोले कोच राहुल द्... Previous post Rahul Dravid | ‘टी20 वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास कई विकल्प…’, टीम इंडिया को लेकर बोले कोच राहुल द्…
IND vs PAK T20 World Cup 2024 | 'इस' स्टेडियम में होगा भारत-पाक का महामुकबला, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के... Next post IND vs PAK T20 World Cup 2024 | ‘इस’ स्टेडियम में होगा भारत-पाक का महामुकबला, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के…