IND vs SA 1st Test Day 3rd Live | तीसरे दिन का खेल बेहद अहम, विकेट की तलाश में रहेंगे भारतीय गेंदबाज...

IND vs SA 1st Test Day 3rd Live | तीसरे दिन का खेल बेहद अहम, विकेट की तलाश में रहेंगे भारतीय गेंदबाज…

Read Time:3 Minute, 21 Second




































तीसरे दिन का खेल शुरू

तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. डीन एल्गर 140 रन और मार्को यान्सन 3 रन के साथ क्रीज पर मौजूद है. आज के दिन का पहला ओवर जसप्रीत बुमराह के कर रहे हैं.



















मौसम का हाल

सेंचुरियन में आज का मौसम साफ़ नज़र आ रहा है. धुप खिली हुई है और बल्लेबाज मैदान पर अभ्यास कर रहे हैं. अब से महज़ थोड़ी ही देर में तीसरे दिन का खेल शुरू हो जाएगा. 1:30 बजे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डीन एल्गर और मार्को यान्सन क्रीज पर बल्लेबाजी करने आ जाएंगे.



















नमस्कार!

नमस्कार! नवभारत के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. आपको यहां भारत बनाम साउथ अफ्रीका के पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन के खेल का हर अपडेट मिलेगा.

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट (IND vs SA 1st Test) मैच का आज (28 दिसंबर) तीसरा दिन है। इस समय साउथ अफ्रीका (South Africa) की टीम 11 रन से आगे चल रही है। अफ्रीका का स्कोर 256/5 है। फ़िलहाल क्रीज पर एल्गर (Dean Elgar) शानदार शतक जमाकर 140 रन के साथ डटे हुए हैं। उनका साथ देने के लिए मार्को यान्सन (Marco Jansen) भी 3 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

आज खेल के तीसरे टीम भारतीय टीम के गेंदबाज यह कोशिश करेंगे कि जल्द से जल्द साउथ अफ्रीका को आउट करके बल्लेबाजी की कमान संभाल ले। ताकि बड़ा स्कोर वह अफ़्रीकी टीम के सामने रख सके। अब तक जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने दो-दो विकेट झटके हैं। जबकि प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट हासिल की है। आज का खेल दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम 245 रन पर ही सिमट गई थी। इस दौरान टीम इंडिया की तरफ से केएल राहुल ने शतक जड़ा था। उसके बाद एक भी बल्लेबाज 40 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया था। फ़िलहाल साउथ अफ्रीका 256 रन बनाकर टीम इंडिया से 11 रन आगे चल रही है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

KL Rahul | 'भारत के टेस्ट क्रिकेट इतिहास के टॉप 10 शतकों में...', केएल राहुल के सेंचुरी पर बोले पूर्... Previous post KL Rahul | ‘भारत के टेस्ट क्रिकेट इतिहास के टॉप 10 शतकों में…’, केएल राहुल के सेंचुरी पर बोले पूर्…
AUS vs PAK 2nd Test | ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट में ‘घटी’ अजीब घटना, लिफ्ट में फंस गए थर्ड अंपायर;... Next post AUS vs PAK 2nd Test | ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट में ‘घटी’ अजीब घटना, लिफ्ट में फंस गए थर्ड अंपायर;…