IPL 2024 | खराब फॉर्म और आत्मविश्वास के लिए जूझ रहे RCB के खिलाड़ी, टीम के कोच ने विराट कोहली लेकर कह...

IPL 2024 | खराब फॉर्म और आत्मविश्वास के लिए जूझ रहे RCB के खिलाड़ी, टीम के कोच ने विराट कोहली लेकर कह…

Read Time:3 Minute, 24 Second

विराट कोहली और एंडी फ्लावर (Photo Credit: Social Media)

Loading

जयपुर: मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने आईपीएल के मौजूदा सत्र में अपनी टीम की पांच मैच में चौथी हार के बाद कहा कि विराट कोहली की शानदार फॉर्म के बावजूद रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज ‘फॉर्म और आत्मविश्वास’ को लेकर जूझ रहे हैं। कोहली (113) के शानदार शतक के बावजूद आरसीबी तीन विकेट पर 183 रन ही बना सका जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर की 58 गेंद में नाबाद 100 रन की पारी की बदौलत जीत दर्ज की।

फ्लावर ने शनिवार को मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हमने पांच में से एक मैच जीता है और कोई भी टीम ऐसी स्थिति में नहीं होना चाहती है। हां, हमारी बल्लेबाजी में कुछ समस्याएं हैं। विराट शानदार फॉर्म में हैं लेकिन अन्य खिलाड़ी फॉर्म और आत्मविश्वास के लिए संघर्ष कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि वे मजबूत और आत्मविश्वास महसूस करें। खिलाड़ियों को विपक्षी टीम को दबाव में डालने के लिए फॉर्म और आत्मविश्वास की जरूरत है। हमें अभी तक वह फॉर्म नहीं मिली है।”

कोहली ने 72 गेंद की अपनी नाबाद पारी के दौरान 12 चौके और चार छक्के लगाए लेकिन कप्तान फाफ डु प्लेसी (33 गेंद में 44 रन, दो छक्के, दो चौके) के अलावा उन्हें अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान बटलर ने शानदार वापसी की। उन्होंने आईपीएल 2023 का अंत लगातार तीन शून्य के साथ किया था और अपनी पिछली तीन पारियों में 13 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी।

रॉयल्स के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा, ‘‘जाहिर तौर पर जोस बटलर के लिए खुशी है। आप जानते हैं कि हम शुरुआती साझेदारियों के बिना भी मैच जीत रहे हैं लेकिन वह और यशस्वी जायसवाल नेट्स में गेंद को बहुत अच्छे से मार रहे हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘तो अब समय आ गया है कि उनमें से एक बड़ी पारी खेलना शुरू करे। यह देखना अच्छा है कि जोस बटलर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं और लड़के जीत गए।”



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Previous post IPL 2024. RR vs RCB | राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, RCB करेगी पहले बल्लेबाजी, जानें दोनों टीमों की प्…
T20 World Cup 2024 | टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शिवम दुबे और रिंकू सिंह को करें शामिल, इस पूर्व भारती... Next post T20 World Cup 2024 | टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शिवम दुबे और रिंकू सिंह को करें शामिल, इस पूर्व भारती…
error: Content is protected !!