छात्रसंघ चुनाव की मांग, जेजेपी ने की कोटपूतली में आमसभा

छात्रसंघ चुनाव की मांग, जेजेपी ने की कोटपूतली में आमसभा

Read Time:2 Minute, 31 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। जेजेपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला आज कोटपुतली पहुंचे, यहां उन्होंने डाबला रोड पर एक मैरिज गार्डन में आयोजित सभा को संबोधित किया। चौटाला ने छात्र संघ चुनाव को लेकर गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि ‘ मैं आया तो कोटपूतली इसलिए था कि यहां इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन से जो छात्र चुनाव लड़ रहे होंगे उनके लिए वोट मांग कर आऊंगा, लेकिन गहलोत सरकार ने जेजेपी की ताकत के सामने घुटने टेक दिए। पहले गहलोत सरकार को केवल एबीवीपी का डर था, लेकिन जबसे ईनसो मैदान में उतरी है गहलोत सरकार ने छात्र संघ चुनाव ही रद्द कर दिए हैं।

चौटाला ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत खुद छात्र राजनीति से उठकर सीएम तक के शिखर पर पहुंचे हैं, लेकिन अब छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाकर युवाओं के सपनों को चकनाचूर कर रहे हैं।

धूमधाम से मना प्रथम जिला स्तरीय समारोह, देखिए… कौन हुए सम्मानित

सभा के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चाहे किसी पार्टी से गठबंधन हो या ना हो, कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी के चुनाव चिन्ह पर रामनिवास यादव चुनाव लड़ेंगे यह तय है। उन्होंने कोटपूतली की जनता से रामनिवास यादव पर विश्वास जताने की अपील की।

छात्रसंघ चुनाव की मांग, जेजेपी ने की कोटपूतली में आमसभा

इस दौरान जेजेपी पार्टी के उप प्रधान देवेंद्र, हरियाणा सरकार में चेयरमैन सुमित राणा व जेजेपी युवा इकाई प्रदेश अध्यक्ष प्रतीक महरिया ने भी सभा को संबोधित किया। इस दौरान अशोक शर्मा, सूर्य दीप, रवि दहिया, विजयपंत, सुनील गोदारा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Loading

स्वतंत्रता दिवस : धूमधाम से मना प्रथम जिला स्तरीय समारोह, यह हुए सम्मानित Previous post स्वतंत्रता दिवस : धूमधाम से मना प्रथम जिला स्तरीय समारोह, यह हुए सम्मानित
विराट नगर पुलिस की कार्रवाई : लूटी गई बोलेरो बरामद, तीन आरोपी भी दबोचे Next post विराट नगर पुलिस की कार्रवाई : लूटी गई बोलेरो बरामद, तीन आरोपी भी दबोचे