काजोल का कहना है कि दुश्मन 25 साल बाद भी 'देखने में असहज' हैं

काजोल का कहना है कि दुश्मन 25 साल बाद भी ‘देखने में असहज’ हैं

Read Time:3 Minute, 48 Second

ये कहना गलत नहीं होगा कि काजोल एक एक्ट्रेस के तौर पर वाकई गिरगिट हैं। उसे जो भी भूमिका दी जाती है, वह वह चरित्र बन जाती है। 25 साल पहले, उन्होंने इसे दोगुनी राशि के लिए किया था क्योंकि उन्होंने थ्रिलर एनिमी में दोहरी भूमिका निभाई थी। सोमवार को काजोल ने दुश्मन के 25 साल पूरे होने पर दिल को छू लेने वाला नोट लिखा।

काजोल दुश्मन के 25 साल का जश्न मना रही हैं

1998 की फिल्म दुश्मन में काजोल ने संजय दत्त और आशुतोष राणा के साथ जुड़वां बहनों की भूमिका निभाई। यह तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट और पूजा भट्ट द्वारा निर्मित थी। यह हॉलीवुड फिल्म आई फॉर एन आई का रीमेक थी।

दुश्मन के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, अभिनेत्री ने आशुतोष की प्रशंसा करते हुए और अपने निर्देशक और निर्माताओं को धन्यवाद देते हुए एक सुंदर नोट लिखा। उन्होंने लिखा था, “दुश्मन # 25 साल। उन सबसे डरावनी फिल्मों में से एक जिन्हें मैंने कभी हां कहा या उस मामले के लिए देखा। @ashutosh_ramnarayan ने मुझे स्क्रीन पर बकवास से डरा दिया और मुझे यकीन है कि आप सभी लोग भी। और आज तक @ poojab1972 और @ तनुजा__चंद्रा को इस तरह के असुविधाजनक विषय के साथ इतना सहज बनाने के लिए बहुत धन्यवाद। यह अभी भी मेरे लिए देखने के लिए एक असहज फिल्म है! #WomenRock #StillWorking #SanjayDutt #FabFilm #25YearsOfDushman (एसआईसी) ”।

यहां देखें काजोल की पोस्ट:

दुश्मन अपनी रिलीज के समय एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता थी। उन्होंने आशुतोष के लिए अपने खलनायक के प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार भी जीते। फिल्म ने तनुजा के निर्देशन की पहली फिल्म को भी चिह्नित किया। इसमें जुड़वां बहनों सोनिया और नैना की कहानी दिखाई गई थी। सीरियल बलात्कारी और हत्यारे गोकुल, राणा द्वारा अभिनीत, सोनिया का बलात्कार और हत्या करता है लेकिन झूठी गवाही के कारण बरी हो जाता है। नैना तब अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए यात्रा पर निकलती है। आज तक, यह काजोल के साथ-साथ राणा के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है।

काजोल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

काजोल को आखिरी बार पर्दे पर विशाल जेठवा के साथ भावनात्मक मां-बेटे के नाटक सलाम वेंकी में देखा गया था। इसके बाद, वह द गुड वाइफ शीर्षक से अपने ओटीटी डेब्यू के लिए कमर कस रही है। वह इब्राहिम अली खान के अभिनय की शुरुआत करने वाली एक फिल्म में भी अभिनय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: काजोल ने सलवार कमीज में फना के लिए -27 डिग्री में शूटिंग को याद किया जबकि आमिर खान ने ‘मोटी जैकेट’ पहनी थी

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन, यहां... Previous post क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 26 किलो वजन, यहां…
साजिद खान के साथ मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान का पुराना इंटरव्यू फिर आया; नेटिज़न्स... Next post साजिद खान के साथ मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान का पुराना इंटरव्यू फिर आया; नेटिज़न्स…