करण जौहर ने दिया ग्रैंड सेलिब्रेशन का इशारा, फैन ने कहा- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का इंतजार नहीं कर सकता

करण जौहर ने दिया ग्रैंड सेलिब्रेशन का इशारा, फैन ने कहा- ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का इंतजार नहीं कर सकता

Read Time:3 Minute, 58 Second

क्या हम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर एक अद्भुत घोषणा के साथ इलाज करने जा रहे हैं? खैर, मंगलवार को करण जौहर के स्वामित्व वाले धर्मा प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें एक कुर्सी थी जिस पर ‘निर्देशक’ लिखा हुआ था। इसकी एक टैगलाइन भी है जो कहती है ‘करण जौहर एक और युग शुरू होता है’। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और प्रशंसकों को आश्चर्य होने लगा है कि क्या यह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म से संबंधित है। हालांकि घोषणा कल दी जाएगी, बुधवार को, हम यह जानने के लिए पहले से ही उत्साहित हैं कि उनके पास हमारे लिए क्या है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने एक भव्य उत्सव की घोषणा की जिसने सभी की रुचि को बढ़ा दिया। उन्होंने इसका समर्थन करते हुए कहा, “कुर्सी 7 साल बाद भरने वाली है। एक भव्य उत्सव की प्रतीक्षा है। देखते रहिए, हम आपको कल देखेंगे! कई प्रशंसकों ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर अपना उत्साह व्यक्त किया और हम आपके लिए यहां कुछ टिप्पणियां लेकर आए हैं।

करण जौहर ने ग्रैंड सेलिब्रेशन का ऐलान किया

करण जौहर ने दिया ग्रैंड सेलिब्रेशन का इशारा, फैन ने कहा- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का इंतजार नहीं कर सकता
छवि क्रेडिट: धर्मा प्रोडक्शंस इंस्टाग्राम

कई लोगों में से एक फैन ने लिखा, ‘क्वीन आलिया भट्ट फिर से हमारा दिल चुराने आ रही हैं, इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता’। जबकि एक अन्य ने कहा, “अत्यंत उत्साहित होने के साथ-साथ बहुत डरा हुआ भी है…निर्देशक के रूप में केजेओ का जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता…हमें अपनी रानी को देखने के लिए बहुत सारी उम्मीदें हैं।” एक अन्य ने लिखा, “रॉकी ​​​​और रानी की प्रेम कहानी का इंतजार नहीं कर सकता।”

हालांकि, RARKPK के बीच, कोई था जो सोच रहा था कि क्या यह तख्त फिल्म के बारे में है। प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मुझे आशा है कि यह तख्त है। आपने उस फिल्म की घोषणा किए हुए बहुत लंबा समय हो गया है, इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता। आपको बता दें कि कुछ साल पहले केजेओ ने कलाकारों की टुकड़ी के साथ मैग्नम ओपस तख्त की घोषणा की थी। हालाँकि, यह बताया गया था कि यह उन कारणों से ठप हो गया था जो उन्हें सबसे अच्छी तरह ज्ञात थे।

गली बॉय के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर और आलिया को फिर से मिला रही है। दोनों ने अपनी केमिस्ट्री के लिए अपार सराहना हासिल की और अब प्रशंसकों को इसमें भी उसी जादू की उम्मीद है। रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन करने के बाद करण एक निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं।

फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी सहित कलाकारों की टुकड़ी भी है। फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली है।

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

हरमन बावेजा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ लिंक-अप पर प्रतिक्रिया दी; कहते हैं, 'स्कूप मज़ेदार थे जब वे...' Previous post हरमन बावेजा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ लिंक-अप पर प्रतिक्रिया दी; कहते हैं, ‘स्कूप मज़ेदार थे जब वे…’
अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह? Next post अल्लू अर्जुन की फिल्म में कैमियो करेंगे रणवीर सिंह?