खुशी कपूर और आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने लव टुडे रेम...

खुशी कपूर और आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने लव टुडे रेम…

Read Time:3 Minute, 8 Second
लव टुडे के रीमेक के लिए आमिर खान के बेटे जुनैद खान और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर के एक साथ आने की खबरें आ रही हैं. और ठीक है, ऐसा लग रहा है कि यह हो रहा है। पीपिंगमून की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद और खुशी कपूर लव टुडे के रीमेक में नजर आएंगे. आने वाली फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे। मूल तमिल फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगनाथन ने किया था।

खुशी और जुनैद लव टुडे के रीमेक में साथ नजर आएंगे

पीपिंगमून ने एक सूत्र के हवाले से बताया, “जुनैद और खुशी इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। यह आज की तकनीकी रूप से उन्नत दुनिया में प्यार पर एक मजेदार नज़र है और हिंदी भाषी दर्शकों के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूलित किया गया है। निर्माताओं ने इसे थोड़ा और मुख्यधारा बनाने के लिए बहुत सारे बदलाव किए हैं, लेकिन आधुनिक प्रेम के मूल विषय और परिवारों के भावनात्मक प्रक्षेपवक्र को बरकरार रखा गया है। दोनों स्टारकिड्स पहले से ही एक-दूसरे के साथ अच्छा तालमेल शेयर करते हैं और साथ में शूटिंग करने के लिए उत्सुक हैं।

बिन बुलाए के लिए, लव टुडे रीमेक जुनैद और ख़ुशी की दूसरी परियोजना होगी। जुनैद यशराज फिल्म्स की ‘महाराजा’ से अभिनय की शुरुआत करेंगे। उनका पहला प्रोजेक्ट सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। वहीं, खुशी जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू करेंगी। हालाँकि, लव टुडे रीमेक ख़ुशी की नाटकीय शुरुआत को चिह्नित करेगी, क्योंकि द आर्चीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

आर्चीज में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और डॉट भी हैं। पिछले साल मई में ख़ुशी ने एक आकर्षक विज्ञापन वीडियो साझा किया था और इसे कैप्शन दिया था, “पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं! अपने ग्रुप को पकड़ो क्योंकि आर्चीज जल्द ही @netflix_in पर आ रहा है!

यहां देखें वीडियो-

खुशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर भी शेयर किया। निर्माताओं ने अभी तक द आर्चीज की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

Rajasthan Politics Minister Pratap Singh Khachariawas Statement on ED Entry In Rajasthan Previous post Rajasthan Politics: कांग्रेस नेताओं को सताने लगी चिंता, मंत्री खाचरियावास ने कहा- राजस्थान में आ चुकी है ED
ब्लडी डैडी अभिनेता शाहिद कपूर ने दावा किया है कि कबीर सिंह अब तक की सबसे एडल्ट फिल्म है। Next post ब्लडी डैडी अभिनेता शाहिद कपूर ने दावा किया है कि कबीर सिंह अब तक की सबसे एडल्ट फिल्म है।