KOTPUTLI

KOTPUTLI : पुलिस ने RAF के साथ निकाला पैदल मार्च, जानिए क्यों !

Read Time:3 Minute, 42 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। शहर में जारी मास्टर प्लान की कार्रवाई के बीच थाना पुलिस व आरएएफ की एक कम्पनी ने आज KOTPUTLI शहर में पैदल मार्च निकाला। कोटपूतली डीवाईएसपी डॉ. संध्या यादव के नेतृत्व व थानाधिकारी सवाई सिंह व आरएएफ के अधिकारी श्रीराम शर्मा के निर्देशन में पुलिस व RAF जवानों ने कदमताल करते हुए कोटपूतली पुलिस थाने से होते हुए लाल कोठी, अग्रसेन तिराहा, मुख्य चौराहा व बानसूर रोड सहित शहर के अन्य हिस्सों में पैदल मार्च किया। पैदल मार्च में आरएएफ के 75 जवानों की एक कंपनी व स्थानीय थाने के जवान व अधिकारी शामिल हुए।

KOTPUTLI : पैदल मार्च से व्यापारियों में ‘खलबली’, क्या आजाद चौक में शुरू हो रही है तोड़फोड़ की कार्रवाई !

KOTPUTLI : पुलिस ने RAF के साथ निकाला पैदल मार्च, जानिए क्यों !

शहर में आज पुलिस व RAF के द्वारा संयुक्त रूप से निकाले गए पैदल मार्च से व्यापारियों में खलबली का माहौल हो गया। लोग एक दूसरे से पूछने लगे, क्या आजाद चौक में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू हो गई ! …गौरतलब है कि शहर में मास्टर प्लान के तहत सड़कों का विस्तारीकरण का कार्य जारी है। पिछले दिनों ही नगर परिषद ने मुख्य चौराहे से अग्रसेन तिराहा व शनि मंदिर से लाल कोठी तक के मार्ग से दुकानों व अन्य निर्माण संरचनाओं को ध्वस्त करने की कार्रवाई की है। इसके साथ ही अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में पुरानी नगरपालिका से आजाद चौक तक के दुकानदारों को सड़क विस्तारीकरण के तहत नोटिस देते हुए दुकानदारों व भवन मालिकों को अपने स्वामित्व के दस्तावेज नगर परिषद में पेश करने के नोटिस दिए गए थे। ऐसे में आज पुलिस व RAF के द्वारा पैदल मार्च से बाजार में यह अफवाह फैल गई कि प्रशासन ने पुलिस का भारी जाब्ता मंगवा लिया है और जल्द ही आजाद चौक मार्ग में तोड़फोड़ की कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़े…. कोरोना के बाद मिला सफाई का मौका

KOTPUTLI : डीवाईएसपी ने कहा, पैदल मार्च दीपावली पर शांति व्यवस्था के संदेश के लिए निकाला

KOTPUTLI : पुलिस ने RAF के साथ निकाला पैदल मार्च, जानिए क्यों !

डीवाईएसपी डॉ. संध्या यादव ने बाजार में फैली अफवाह पर विराम लगाते हुए कहा है कि ‘ पैदल मार्च दीपावली के त्यौहार पर क्षेत्र में कानून व्यवस्था व शांति बनाए रखने का संदेश देने के लिए निकाला गया है’। पैदल मार्च का नगर परिषद की कार्रवाई से कोई संबंध नहीं है। डीवाईएसपी ने व्यापारियों से अपना सामान सड़क पर ना रखने की अपील करते हुए क्षेत्रवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं भी प्रेषित की।

Loading

bus accident kotputli Previous post Bus Accident : अनियंत्रित बस पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी, डेढ़ दर्जन घायल
kotputli Next post Kotputli : साधू तैयार कर रहे है गौ- गोबर से दीपक, 2 हज़ार दीपक होंगे तैयार !