कोटपूतली : BIG BREAKING

कोटपूतली : BIG BREAKING, ट्रेलर ने कई वाहनों को लिया चपेट में, BDM में मची चीख-पुकार

Read Time:3 Minute, 48 Second

कोटपूतली : BIG BREAKING : बेकाबू ट्रेलर ने मारी ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल को टक्कर,
हादसे में एक की मौत, दो घायल,
एक ही ट्रेलर ने अलग-अलग जगह वाहनों को लिया चपेट में,
सरूण्ड थाना पुलिस पहुंची मौके पर,
BDM अस्पताल से घायलों को किया जयपुर रैफर

कोटपूतली : BIG BREAKING

News Chakra @ Kotputli. कोटपूतली- नीम का थाना रोड़ पर आज देर शाम एक ट्रोला चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रोला दौड़ाते हुए सड़क पर अलग- अलग जगह वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक की मृत्यु हो गई जबकि 2 गंभीर घायल हो गए। जिन्हें बीडीएम अस्पताल में उपचार देने के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया।

सरूण्ड थानाधिकारी इंद्राज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रोले को पकड़ लिया गया है। ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Rakul Preet : दिलकश तस्वीरों ने मोहा फैंस का मन

जानकारी के अनुसार ट्रोला नीम का थाना की ओर से आ रहा था। ट्रोले ने पहले नारेहड़ा के समीप एक मोटरसाईकिल को टक्कर मारी, जिससे मोटरसाईकिल पर सवार मिथलेश शर्मा व प्रदीप, निवासी लक्ष्मीनगर घायल हो गए।

इसके बाद ट्रोले ने टोडी स्टैण्ड के पास एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में टैक्कर के परखच्चे उड़ गए। टैक्टर चालक सांवतराम गुर्जर, निवासी पवाना राजपूत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रोले की गति यहीं नहीं रूकी, इसके बाद करीब 2 किलोमीटर आगे चलकर ट्रोले ने फिर एक मोटरसाईकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया, लेकिन गनीमत रही कि यहां मोटरसाईकिल सवार बाल-बाल बच गया और ट्रोला एक खम्बे में जा लगा। सूचना के बाद से ट्रोले का पीछा कर रही पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर लिया है, जबकि ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया है।

ऐसी धुआंधार रिपोर्टिंग, कि याद आ जाएंगे ‘अर्णब’ #News_Chakra

घटना की सूचना क्षेत्रवासियों को लगी तो बीडीएम अस्पताल में पूर्व विधायक रामस्वरूप कसाना, भाजपा नेता मुकेश गोयल, जदयू नेता रामनिवास यादव कई जनप्रतिनिध पहुंचे व घायलों की जानकारी जुटाई। वहीं घटना के विरोध में सैकड़ों लोगों ने आक्रोशित होकर बीडीएम अस्पताल में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष भी जताया।

लोगों का कहना है कि नो ऐन्ट्री में भारी वाहनों का आवागमन लगातार जारी है। एक के बाद एक हो रही दुर्घटनाओं के बावजूद प्रशासन ओवरलोड़ व भारी वाहनों के आवागमन पर रोक नहीं लगा पा रहा है। वहीं अस्पताल में घायल मरीज के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

मौके पर पहुंचे कोटपूतली तहसीलदार अभिषेक सिंह ने भी घटना की जानकारी जुटाकर अस्पताल व पुलिस प्रशासन को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Loading

पहाड़ से फिसल कर Previous post पहाड़ से फिसल कर खान में गिरी किशोरी की मौत, ग्रामीण बैठे धरने पर
मास्टर प्लान Next post मास्टर प्लान : नगर परिषद का दस्ता, जेसीबी फिर ‘गरजने’ को तैयार !