कोटपूतली: 25 कोरोना पॉजिटिव, सावधान रहें... सतर्क रहें

कोटपूतली: 25 कोरोना पॉजिटिव, सावधान रहें… सतर्क रहें

Read Time:2 Minute, 34 Second

ग्रामीण इलाकों में पैर पसार रहा कोरोना, 25 में से आधे ग्रामीण क्षेत्रों से संक्रमित

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोरोना का संक्रमण अब गांवो की ओर बढ़ने लगा है। कोटपूतली के राजकीय BDM अस्पताल और खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी कोटपूतली की रिपोर्ट के अनुसार आज कुल 25 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। चिंता का विषय है कि इसमें से आधे संक्रमित ग्रामीण क्षेत्रों से हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार को प्रदेश में 9046 लोगों कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें जयपुर से 1484 पॉजिटिव केस मिले हैं और 3 लोगों की मृत्यु हो गई है। कोरोना के बढ़ते आंकड़े आमजन को सावधान व सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं।

कोटपूतली के राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल व खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय की रिपोर्ट के अनुसार अमाई, राजनोता, चिमनपुरा बनेठी, खेड़की वीरभान, पावटा, नीमराणा, बड़नगर, गोरधनपुरा, ग्रासिम, व कोटपूतली शहर सहित कुल 25 कोरोना से संक्रमित मामले सामने आए हैं।

इधर सफल रहा आज का कर्फ्यू

कोटपूतली: 25 कोरोना पॉजिटिव, सावधान रहें... सतर्क रहें
कर्फ्यू के दौरान कोटपूतली बाजार की तस्वीर

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना की चैन ब्रेक करने हेतु राजस्थान सरकार ने शुक्रवार शाम 6:00 बजे से सोमवार सुबह 5:00 बजे तक कर्फ्यू लागू किया हुआ है। कर्फ्यू के दौरान राशन व चिकित्सा सहित अन्य आवश्यक सेवाएं सुचारू रही। हालांकि कर्फ्यू के दौरान लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने की मनाई है लेकिन यातायात व्यवस्था सुचारू रखी गई है। जिसके चलते सड़कों पर लोगों की आवाजाही दिखाई दी। बाजारों में मुख्य चौराहों पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात रहा, साथ ही शहर की गलियों में भी पुलिस जाब्ता गश्त पर रहा।

कोटपूतली: 25 कोरोना पॉजिटिव, सावधान रहें... सतर्क रहें

Loading

शाम 6:00 बजे से पहले निपटा लें अपने सारे काम, लगने वाला है कर्फ्यू Previous post शाम 6:00 बजे से पहले निपटा लें अपने सारे काम, लगने वाला है कर्फ्यू
Rajasthan: 3 मई तक 'बंद' Next post Rajasthan: 3 मई तक ‘बंद’