MS Dhoni- Mercedes-AMG G63 | क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने खरीदी लग्जरी SUV, करोड़ों में है कीमत!

MS Dhoni- Mercedes-AMG G63 | क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने खरीदी लग्जरी SUV, करोड़ों में है कीमत!

Read Time:2 Minute, 51 Second

Loading

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में Mercedes-AMG G63 SUV चलाते हुए देखा गया। इस लग्जरी कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपये है। धोनी को अपनी इस नई कार की ड्राइविंग सीट पर देखा गया है। शानदार कारों और आकर्षक बाइक का एक विशाल संग्रह में अब धोनी के पास Mercedes-AMG G63 SUV भी शामिल हो गई है। धोनी की नई जी-वैगन में वीआईपी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट है, जिसका नंबर 0007 है। वैसे धोनी की जर्सी पर (क्रिकेट के दौरान) नंबर 7 रहा है। अब धोनी की कार का नंबर भी 0007 है।

बता दें कि हाल ही में धोनी का कार के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कार चला रहे हैं और उनके साथ एक और शख्स भी बैठा है। मर्सिडीज जी-क्लास को अक्सर ‘जी-वेगन’ भी कहा जाता है। यह लक्जरी कार लाखों लोगों की ड्रीम कार या ड्रीम एसयूवी है। यह विश्व स्तर पर बहुत लोकप्रिय है।

यह भी पढ़ें

नई Mercedes-AMG G63 के फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो इसमें कई बदलाव किए गए हैं। इसमें एक सिग्नेचर बॉक्सी डिज़ाइन, फुल-एलईडी सेटअप, हेडलैंप के चारों ओर गोलाकार DRL और बोनट-माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स और एक नया हेडलैंप क्लस्टर है। इसमें 21 इंच के 7-स्पोक अलॉय व्हील और 241 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस है।

यह भी पढ़ें

हुड के तहत, G63 एक 4.0-लीटर द्वि-टर्बो V8 पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 585 bhp की पावर और 850 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह कार महज 4.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ सकती है और इलेक्ट्रॉनिक तौर पर इसे 220 किमी की स्पीड मिलेगी।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs SA Series | दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए आज होगी टीम इंडिया की घोषणा, टी20 की कप्तानी... Previous post IND vs SA Series | दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए आज होगी टीम इंडिया की घोषणा, टी20 की कप्तानी…
T20 World Cup 2024 | युगांडा ने रचा इतिहास, टी20 वर्ल्ड कप में किया प्रवेश; जिम्बाब्वे हुआ टूर्नामें... Next post T20 World Cup 2024 | युगांडा ने रचा इतिहास, टी20 वर्ल्ड कप में किया प्रवेश; जिम्बाब्वे हुआ टूर्नामें…