Pakistan Cricket Board | स्पिनर अबरार अहमद पर कार्रवाई करेगा PCB? जानें है मामला

Pakistan Cricket Board | स्पिनर अबरार अहमद पर कार्रवाई करेगा PCB? जानें है मामला

Read Time:2 Minute, 1 Second

अबरार अहमद

Loading

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान चिकित्सा टीम के समर्थन में नहीं आने के लिए लेग स्पिनर अबरार अहमद (Abrar Ahmed) पर कार्रवाई हो सकती है। अबरार तंत्रिका तंत्र से जुड़ी समस्या के कारण ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल पाए थे।

पाकिस्तान की टीम के चिकित्सक, फिजियो और ट्रेनर से परामर्श लेने के बाद पीसीबी के चिकित्सा पैनल ने बोर्ड के अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट दी है जिसमें कहा गया है कि अबरार ने पिछले साल भारत में विश्व कप से ही उपचार प्रक्रिया के लिए प्रतिस्पद्र्धा पोर्टफोलियो खेला था।

यह भी पढ़ें

पीसीबी के बोर्ड के मुताबिक अबरार के खिलाफ कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। गॉडफादर ने कहा, ”अबरार को स्वदेश में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में भेज दिया गया है जहां प्रतिदिन उनकी उपचार प्रक्रिया पर निगरानी रखी जाएगी।”

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Ranji Trophy | चेतेश्वर पुजारा की नाबाद शतकीय पारी से झारखंड के खिलाफ सौराष्ट्र मजबूत स्थिति में Previous post Ranji Trophy | चेतेश्वर पुजारा की नाबाद शतकीय पारी से झारखंड के खिलाफ सौराष्ट्र मजबूत स्थिति में
BBL 2023-24 | बल्लेबाज था क्रीज के अंदर, थर्ड अंपायर ने दिया 'आउट'; देखें बिग बैश लीग का हैरान करने ... Next post BBL 2023-24 | बल्लेबाज था क्रीज के अंदर, थर्ड अंपायर ने दिया ‘आउट’; देखें बिग बैश लीग का हैरान करने …