रिलीज हो रही है ‘पठान’, क्या देखनें जाएगें आप!

रिलीज हो रही है ‘पठान’, क्या देखनें जाएगें आप!

Read Time:4 Minute, 39 Second
पठान- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

गणतंत्र दिवस में अब एक ही दिन बाकी है, रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम टार ग्रुप का हिस्सा बने हैं और शाहरुख खान देश को भरने वाले स्पेशल एजेंट। यशराज की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी सैनिक बनीं देश के लिए एक मिशन में शाहरुख खान का साथ देंगे। फिर अगर बड़े पर्दे पर शाहरुख और दीपिका साथ लगे और वो भी एक्शन करते हुए तो फैंस सीटी आने को मजबूर हो ही जाएंगे। वैसे तो आपके देशभक्तों के नाम पर ‘सीमा’ और ‘LOC’ जैसी देशभक्त फिल्में दिखती हैं लेकिन, ‘पठान’ आपको क्यों देखनी चाहिए इसके 5 बड़े कारण बताए जा रहे हैं।

1- स्पेशल एजेंट वाला एंगल

‘पठान’ के टेलीग्राम और टीजर से ही एक बात साफ हो गई थी कि इसमें देशभक्त का एक नया कोण देखने वाला है और वो स्पेशल एजेंट का मिशन पर होना है। आप अब तक की फिल्मों में सेना और सरहद की जंग देखेंगे, लेकिन एक स्पेशल एजेंट देश के लिए कैसे काम करता है, ये आपको इस फिल्म के जरिए दिखाया जा रहा है। भले ही फिल्मी काल्पनिक चरित्र हैं लेकिन कहीं न कहीं ये चरित्र वास्तविक जीवन में होते हैं जो हर मुसीबत से देश को बचाते हैं।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत को अश्लील वीडियो मामले में राहत, एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक एक फरवरी तक बढ़ी

2- दमदार डायलॉग

फिल्म के टेलीग्राम में देशभक्त डायलॉग सुनने को मिले थे। इसका आखिरी डायलॉग है, ‘एक सैनिक ये कभी नहीं पूछता कि देश ने उसके लिए क्या किया, बल्कि वो ये पूछता है कि वो देश के लिए क्या कर सकता है जय हिंद।’ जिसे सुनकर लगता है कि फिल्म में ऐसे और डायलॉग और सीन होंगे जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

Ad-krishna-vally

3- सबसे अच्छा सोल्जर

फिल्म को रिपब्लिक डे से एक दिन पहले रिलीज करने का प्लान भी यही देख कर बनाया गया होगा कि लोग इसे देखकर देशभक्त की भावना को महसूस कर पा रहे हैं। फिल्म में दीपिका का भी एक दमदार डायलॉग है, ‘पठान शायद तुम ये भूल रहे हो कि मैं भी तुम्हें एक सोल्जर हूं और हमें एक साथ मिलकर इस मिशन पर काम करना चाहिए।’

4- शाहरुख़ करेंगे देश की रक्षा

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक आर्मी वाले का लुक था जो हिट साबित हुई थी। इसके अलावा फिल्म ‘चक दे ​​इंडिया’ में भी शाहरुख का किरदार कुछ ऐसा ही था जो महिला हॉकी टीम को विनर बनवाता है। इस फिल्म को दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं। ऐसे में ‘पठान’ का किरदार भी देशभक्त की अलख दुनिया में आएगा तो दर्शकों को ये भी पसंद आने वाला है।

5- दीपिका का दुश्मन का खात्मा

फिल्म में स्पेशल कॉप बनी दीपिका पादुकोण हमेशा अलग-अलग किरदारों के लिए ही जानी जाती हैं, लेकिन इस बार दीपिका का एक्शन अवतार दर्शकों को दिखने वाला है जो कि जबरदस्त होने वाला है। फिल्म के दूरसंचार से ही पता चला था कि दीपिका और शाहरुख साथ में दुश्मन का खात्मा करेंगे। ऐसे में अगर आपको देशभक्त फिल्में देखना पसंद है तो ये फिल्म आपको पसंद आएगी।

मास्टर प्लान : नगर परिषद का फिर चला पीला पंजा ! ‘आजाद चौक’ भी ध्वस्त

Source link

Loading

बीएससी छात्र का फंदे से झूलता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी Previous post बीएससी छात्र का फंदे से झूलता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले छावनी में तब्दील कोटपूतली, 'गण' व 'तंत्र' में तनातनी ! Next post गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले छावनी में तब्दील कोटपूतली, ‘गण’ व ‘तंत्र’ में तनातनी !