Prasidh Krishna On Surya | 'अपनी बैटिंग की तरह ही करते हैं कप्तानी…', प्रसिद्ध कृष्णा ने जमकर की सूर...

Prasidh Krishna On Surya | ‘अपनी बैटिंग की तरह ही करते हैं कप्तानी…’, प्रसिद्ध कृष्णा ने जमकर की सूर…

Read Time:3 Minute, 1 Second

प्रसिद्ध कृष्णा और सूर्यकुमार यादव

Loading

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS T20 Series) के बीच भारत में ही पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। जहां शुरुआती दो मुकाबलों में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज करके सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। बीते रविवार को दूसरे टी20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 44 रन से मात दी है। इसी के साथ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तानी को लेकर भारत के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने कुछ बातें बताई है।

भारत के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने मैच के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है। कृष्णा ने कहा कि सूर्यकुमार टीम के हर खिलाड़ी का सपोर्ट करते हैं। उनकी कप्तानी में भी बैटिंग वाला स्टाइल नजर आता है। सबसे खास बात यह है कि सूर्या अपने खिलाड़ियों को पूरी आजादी देते हैं। प्रसिद्ध कृष्णा का मानना है कि सूर्या बेहतरीन कप्तान हैं।

यह भी पढ़ें

मीडिया से बात करते हुए प्रसिद्ध ने कहा, सूर्या की कप्तानी उनकी बैटिंग की तरह ही है। वे अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं। हम जो करना चाहते हैं वह उसे करने में हमें सपोर्ट करते हैं। अगर कुछ भी गलती हो जाए तो भी सपोर्ट करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वे अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करने के साथ ही पूरी आजादी भी देते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज के पहले मैच में 2 विकेट से हराया था। जबकि दूसरे मैच में 44 रनों से जीत दर्ज की। वहीं अब भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मैच 28 नवंबर को गुवाहाटी में होना है। उसके बाद चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को रायपुर में और पांचवां मैच 3 दिसंबर को बेंगलुरु में खेला जाएगा। माफी मांगनी पड़ी।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Hardik Pandya traded to Mumbai Indians | 2 घंटे में हुआ खेला: विंडो ट्रेड के जरिए हार्दिक ने थामा मु... Previous post Hardik Pandya traded to Mumbai Indians | 2 घंटे में हुआ खेला: विंडो ट्रेड के जरिए हार्दिक ने थामा मु…
GT Captain, IPL 2024 | गुजरात टाइटंस का ज़िम्मा शुभमन गिल के सिर, हार्दिक के जाने के बाद संभालेंगे टी... Next post GT Captain, IPL 2024 | गुजरात टाइटंस का ज़िम्मा शुभमन गिल के सिर, हार्दिक के जाने के बाद संभालेंगे टी…