Rishabh Pant at Auction Table | आज नीलामी में होंगे शामिल ऋषभ पंत, पूरी तरह फिट होने में लगेगा थोड़ा...

Rishabh Pant at Auction Table | आज नीलामी में होंगे शामिल ऋषभ पंत, पूरी तरह फिट होने में लगेगा थोड़ा…

Read Time:3 Minute, 41 Second

ऋषभ पंत

Loading

दुबई : भारत (India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उम्मीद है कि वह अगले कुछ महीनों में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे। आज वह दिल्ली कैपिटल्स की नीलामी वाली टेबल पर दिखायी देंगे।

आपको याद होगा कि पंत पिछले साल सड़क दुर्घटना में चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वह वर्ष 2023 में नहीं खेल पाए। वह प्रशंसकों के प्यार और स्नेह से अभिभूत हैं जिससे उन्हें उम्मीद से जल्दी फिट होने में मदद मिली। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें पंत ने कहा,‘‘ मुझे लगता है कि पिछले कुछ महीनों की तुलना में मैं अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं अब भी शत प्रतिशत फिटनेस हासिल करने की राह पर हूं। लेकिन उम्मीद है कि अगले कुछ महीनों में मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा।”

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत के सड़क दुर्घटना में चोटिल होने के बाद प्रशंसकों ने उनके प्रति जो प्यार और स्नेह दिखाया वह इस विकेटकीपर बल्लेबाज के दिल को छू गया जिसका अहसास उन्हें पहली बार हुआ।

उन्होंने कहा,‘‘ यह वास्तव में शानदार अहसास है क्योंकि जब हम क्रिकेट खेलते हैं तो ऐसा लगता है कि कोई हमसे प्यार नहीं करता क्योंकि कई चीजों का दबाव रहता है। लेकिन वास्तव में यह काफी मुश्किल समय था और मुझे पता चला कि लोग हमें प्यार करते हैं। वे हमारा सम्मान करते हैं और मेरे चोटिल होने के बाद वे भी चिंतित थे। यह दिल को छूने वाला था और मेरे लिए यह काफी मायने रखता है।”

उन्होंने कहा,‘‘जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं या आपके साथ ऐसा कुछ होता है तो यह केवल शारीरिक ही नहीं मानसिक लड़ाई भी होती है और अगर आपके प्रशंसक आपके प्रति प्यार और स्नेह दिखाते हैं तो यह काफी मायने रखता है और इससे वास्तव में चोट से उबरने में मदद मिली।”

पंत की अनुपस्थिति में पिछले सत्र में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई की थी।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IPL 2024 Auction | भारत में कितने बजे देख सकेंगे IPL ऑक्शन, कहां होगा लाइव टेलीकास्ट; जानें नीलामी स... Previous post IPL 2024 Auction | भारत में कितने बजे देख सकेंगे IPL ऑक्शन, कहां होगा लाइव टेलीकास्ट; जानें नीलामी स…
IPL 2024 Auction Live | आईपीएल ऑक्शन में 77 खिलाड़ियों की चमकेगी किस्मत, शुरू हुई बोली Next post IPL 2024 Auction Live | आईपीएल ऑक्शन में 77 खिलाड़ियों की चमकेगी किस्मत, शुरू हुई बोली