Sikar : दिन- दहाड़े फायरिंग, राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

1 min read
Read Time:2 Minute, 59 Second

बेनीवाल का Sikar घटना पर ट्वीट, सरकार ने सारी पुलिस राहुल की ताजपोशी में लगाई, अपराधी बेख़ौफ़

News Chakra. सीकर (Sikar )में एक कोचिंग सेंटर के बाहर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चार- छह बदमाशों ने राजू ठेहट को उसके घर के पास ही गोली मार दी। जानकारी है कि इस फायरिंग में राजू ठेठ के अलावा एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है। घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आये है, जिसमे चार- छः युवक राजू ठेहट पर फायरिंग करते दिखाई पड़ रहे है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

कोटपूतली नगर परिषद का हुआ विस्तार, देखिए कौनसे गावों की बदलेगी तस्वीर

सीकर के एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि राजू ठेहट की हत्या कर दी गई। सीसीटीवी के आधार पर हत्याकांड में चार युवकों के शामिल होने की बात सामने आई है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक युवक राजू से बातचीत भी कर रहा है। ऐसा लग रहा है कि दोनों में जान- पहचान थी। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

बेनीवाल का Sikar घटना पर ट्वीट, सरकार ने सारी पुलिस राहुल की ताजपोशी में लगाई, अपराधी बेख़ौफ़

घटना के बाद जहां सीकर में आम लोगों का विरोध देखने को मिल रहा है। लोगों ने बाजार बंद कर दिए है , वहीं कोचिंग हैब सीकर में दिन- दहाड़े फायरिंग की घटना को रालोपा सुप्रीमो सांसद हनुमान बेनीवाल ने पुलिस व इंटेलीजेंसी का फैलियर बताया है।

Sikar: बेनीवाल का घटना पर ट्वीट,

बेनीवाल ने कहा कहा है कि ‘ आज राजस्थान के सीकर में जो घटनाक्रम हुआ, उससे एक बार पुन: सरकार का तंत्र और पुलिस का इंटेलिजेंस नाकाम साबित हुआ, दिन दहाड़े सरे आम सीकर शहर के कोचिंग क्षेत्र में जहां हजारों बच्चो का आना जाना रहता है, ऐसे घटनाक्रम में बच्चों की जान भी जा सकती थी. बेनीवाल ने आगे लिखा कि ‘ डीजीपी ने राज्य के पूरे पुलिस तंत्र को राहुल गांधी की यात्रा में लगा रखा है ! स्वयं मुख्यमंत्री को इस मामले में वक्तव्य देने की आवश्यकता है।

Sikar : दिन- दहाड़े फायरिंग, राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

न्यूज चक्र @BLOGVANI

Loading

You May Also Like

More From Author