सृजिता दे की शादी की तस्वीरें, रणवीर-आलिया की RARKPK तस्वीरें: इंस्टा ट्रेंड्स

सृजिता दे की शादी की तस्वीरें, रणवीर-आलिया की RARKPK तस्वीरें: इंस्टा ट्रेंड्स

Read Time:4 Minute, 36 Second

हमारे पसंदीदा बी-टाउन सेलिब्रिटीज के साथ जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम से बेहतर कोई जगह नहीं है। अपनी फिल्मों पर नवीनतम अपडेट साझा करने से लेकर हमें उनके जीवन की एक झलक देने तक, यह हमारे साथ जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका है। जिसके बारे में बात करते हुए, आज हमारे पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे अपडेट हुए हैं। सृजिता डे द्वारा अपनी परीकथा जैसी शादी की तस्वीरें पोस्ट करने से लेकर अक्षय कुमार द्वारा ओएमजी 2 का नया पोस्टर साझा करने तक, कई खबरें चर्चा में हैं। बिना किसी देरी के आइए आज के इंस्टाग्राम समाचार निर्माता पर एक नज़र डालें।

सृजिता डे ने पति माइकल ब्लोहम-पेप के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं

बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे ने आखिरकार अपने लंबे समय के प्यार माइकल ब्लोहम-पप्प के साथ अपने सपनों की शादी कर ली है। इस जोड़े ने 1 जून को जर्मनी में एक खूबसूरत विंटेज चर्च शादी में प्रतिज्ञा ली। व्हाइट स्लीवलेस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बीच, माइकल अपने टक्सीडो और मैरून धनुष में बहुत आकर्षक लग रहे थे। फोटो में, हम जोड़े को एक चुंबन साझा करते हुए और चर्च में एक प्यारा पल साझा करते हुए देख सकते हैं।

अक्षय कुमार ने OMG 2 के टीज़र डेट की जानकारी साझा की है

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर ओएमजी 2 का नया पोस्टर जारी किया। नए पोस्टर में अक्षय भगवान शिव के अवतार में और भी दमदार नजर आ रहे हैं. टीज़र पर संकेत देते हुए उन्होंने लिखा, “बस कुछ दिन में (कुछ दिनों में) #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में। टीज़र जल्द ही आएगा।”

करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक सुपर रोमांटिक तस्वीर के साथ बरसात के मौसम की याद ताजा की

बहुप्रतीक्षित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कल ट्रेलर रिलीज से पहले, निर्देशक ने तस्वीरों में से कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें जारी की हैं। जब हम कहते हैं कि तस्वीरें शानदार हैं तो हम पर भरोसा करें। आलिया और रणवीर बारिश में पूरी तरह भीगकर नीले रंग में रोमांस कर रहे हैं। दाईं ओर स्वाइप करने पर हमें तुम क्या मिले गाने की खूबसूरत तस्वीरें दिखाई देती हैं।

करीना कपूर खान ने हमें अपनी पारिवारिक छुट्टियों की एक झलक दी

अभिनेत्री सोमवार को यूरोप से अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा करते हुए हमें प्रमुख FOMO दे रही है। सैफीना समुद्र तट पर सिजलिंग पोज देते नजर आ रहे हैं, जबकि अगली फोटो में तैमूर ने आधिकारिक तौर पर अपने एक्सप्रेशन से हमारा दिल चुरा लिया है।

शनाया कपूर की मोनोक्रोम फोटो देखने लायक है

इस जेन-जेड स्टार ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही हमारा दिल चुरा लिया है। शनाया अपनी नवीनतम ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है. अपने बालों में हवा और आंखों में तेज के साथ, वह हमारा ध्यान खींचने में कामयाब रही है।

यह भी पढ़ें: सृजिता डे और माइकल ब्लोहम-पेप्पे ने जर्मनी में एक स्वप्निल सफेद शादी के साथ अपने प्यार पर मुहर लगाई

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

गोवा में नया घर ढूंढ रही हैं सारा अली खान? अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह थक गई हैं... Previous post गोवा में नया घर ढूंढ रही हैं सारा अली खान? अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह थक गई हैं…
आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की [Exclusive] Next post आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की [Exclusive]