SRH Blocked Warner | SRH ने की पूर्व कप्तान वार्नर की बेइज्जती! कमिंस-हेड को खरीदने के बाद किया सोशल...

SRH Blocked Warner | SRH ने की पूर्व कप्तान वार्नर की बेइज्जती! कमिंस-हेड को खरीदने के बाद किया सोशल…

Read Time:3 Minute, 9 Second

SRH ने डेविड वॉर्नर को ब्लॉक किया

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल का ऑक्शन (IPL 2024 Auction) दुबई (Dubai) में जारी है। इस नीलामी में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बहा है। इस ऑक्शन में मिचेल स्टार्स आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने, उन्हें कोलकाता ने 24.75 करोड़ रूपये में ख़रीदा। जबकि पैट कमिंस (Pat Cummins) को हैदराबाद ने 20.80 करोड़ रूपये में ख़रीदा है।

उनके अलावा ट्रैविस हेड (Travis Head) को भी हैदराबाद ने 6.80 लाख में ख़रीदा था। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) हेड को बधाई देने के लिए जैसे ही हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के पोस्ट को रिपोस्ट करने वाले थे, वैसे ही उन्हें पता चला की SRH ने उन्हें सोशल मीडिया से ब्लॉक कर दिया है।

दरअसल हैदराबाद और वार्नर के बीच पहले से कुछ भी चीज़े ठीक नहीं है। ऐसे में अब जब वह हेड को बधाई देने के लिए SRH के सोशल मीडिया अकाउंट पर गए, वैसे ही उन्हें पता चला की SRH ने उन्हें एक्स (पूर्व में ट्विटर) और इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बतौर कप्तान एवं बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बहुत सी उपलब्धियां हासिल की है। लेकिन, वॉर्नर के साथ SRH ने कुछ अच्छा सलूक नहीं किया है। जिसके बाद वार्नर ने हैदराबाद से दुरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें

आईपीएल 2021 के पहले चरण में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वॉर्नर को कप्तानी से हाथ धोना पड़ा था। उसके बाद केन विलियमसन को हैदराबाद प्रबंधन ने टीम का कप्तान बनाया था। उस समय ऐसी खबरें आई थीं कि टॉम मूडी और डेविड वॉर्नर की बिल्कुल नहीं बनती है। 2021 आईपीएल के बाद वार्नर ने SRH से सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IPL 2024 Auction Live | आईपीएल ऑक्शन में 77 खिलाड़ियों की चमकेगी किस्मत, शुरू हुई बोली Previous post IPL 2024 Auction Live | आईपीएल ऑक्शन में 77 खिलाड़ियों की चमकेगी किस्मत, शुरू हुई बोली
IPL 2024 Unsold Player List | IPL ऑक्शन में स्टीव स्मिथ को नहीं मिला कोई खरीददार, तिहरा शतक जड़ने वाल... Next post IPL 2024 Unsold Player List | IPL ऑक्शन में स्टीव स्मिथ को नहीं मिला कोई खरीददार, तिहरा शतक जड़ने वाल…