Suryakumar Yadav | अगर आज फेल हुए, तो IPL ही नहीं वर्ल्ड कप से भी चूक सकते हैं सूर्यकुमार यादव, ‘इस’…

Read Time:2 Minute, 57 Second

सूर्यकुमार यादव (फाइल फोटो)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: 22 मार्च को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League, IPL 2024) की धूम जहां टीम और फैंस के बीच छाई हुई है वहीं खेल शुरू होने से पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। टीम के स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जो मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

दरअसल, चोट से ठीक होकर वापसी के लिए बेताब सूर्या ने अब तक नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) का फिटनेस टेस्ट पास नहीं किया है। ऐसे में अब उनके सामने पूरे आईपीएल सीजन से बाहर होने का खतरा है। अगर ऐसा होता है तो हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी हो सकती है।

फिटनेस टेस्टदे चुके हैं सूर्यकुमार

बता दें, हाल ही में सूर्यकुमार ने अपना पहला फिटनेस टेस्ट दिया था। हालांकि इस टेस्ट में वो फेल हो गए थे, लेकिन सूर्या का अगला फिटनेस टेस्ट आज यानी 21 मार्च को होना है। ऐसे में आज का दिन सूर्या के लिए अग्निपरीक्षा जैसा होगा। क्यूंकि अगर इस टेस्ट में भी सूर्या फेल होते हैं, तो उन पर पूरे आईपीएल 2024 सीजन से बाहर होने का खतरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें

इस दौरान चोटिल हुए थे सूर्या

बता दें, सूर्या ने हाल ही में साउथ अफ्रीका दौरे पर भारत की टी20 टीम की कप्तानी संभाली थी. इसी दौरान उन्हें टखने में चोट लगी थी। इसी वजह से सूर्य वो अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेल सके थे। अब IPL से भी बाहर होने की तलवार उन पर लटक रही है। ऐसे में अब उन्हें मैदान पर लौटने के लिए NCA से हरी झंडी लेनी होगी। आज उनकी किस्मत का फैसला होना है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Previous post IPL 2024 | गुजरात टाइटंस ने की मोहम्मद शमी के स्थान पर रिप्लेसमेंट की घोषणा, मुंबई की और से खेलेगा ‘…
Next post Keshav Maharaj | IPL से पहले अयोध्या पहुंचे केशव महाराज, रामलाल के किए दर्शन- देखें Photo