Virat Kohli | ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट में पूछा गया विराट कोहली से जुड़ा सवाल, सोशल मीडिया पर वायर...

Virat Kohli | ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट में पूछा गया विराट कोहली से जुड़ा सवाल, सोशल मीडिया पर वायर…

Read Time:3 Minute, 35 Second

विराट कोहली (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनियाभर में मशहूर हैं। अपने बेहतरीन खेल, फिटनेस और शानदार लुक के लिए उनके देश-दुनिया में कई फैंस है। विराट कोहली के फैंस लिस्ट (Virat Kohli Fans List) में कई मशहूर दिग्गज भी हैं। खासकर विराट कोहली को आईपीएल (IPL) में खेलते देख उनके फैंस काफी खुश होते हैं। उनकी अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्रति वफादार की काफी तारीफ होती है। ऐसे में अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे पता चला है कि अब विराट कोहली को लेकर प्रश्न परीक्षाओं में भी आने लगे हैं।

दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली शुरुआत से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ बने हुए हैं। आज तक उन्होंने कभी भी किसी और टीम में जाने के बारे में सोचा भी नहीं है। कई टीमों ने उन्हें ऑफर भी किया है, लेकिन उन्होंने हर बार मना कर दिया है। ऐसे में RCB के लिए उनकी वफ़ादारी देखकर उनकी हर कोई तारीफ करता है। इस बीच ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट ने भी अपनी परीक्षा में एक प्रश्न जोड़ा, जिसमें पूछा गया कि कौन सा खिलाड़ी उद्घाटन सत्र से उसी आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहा है।

विराट कोहली से जुड़ा यह प्रश्न सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस प्रश्न के फोटो में ऑप्शन के तौर पर विराट कोहली के नाम के अलावा भारत के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का नाम है। हालांकि, लगभग सबको ही इस प्रश्न का उत्तर मालूम है कि विराट कोहली ही हैं जिन्होंने RCB का साथ नहीं छोड़ा है।

यह भी पढ़ें

ज्ञात हो कि विराट कोहली इस समय क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले टी20 और वनडे मुकाबले से अपना नाम वापस लिया था। हालांकि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया से जुड़ेंगे।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs SA 1st T20 | साउथ अफ्रीका के खिलाफ आज डरबन में भिड़ेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11 Previous post IND vs SA 1st T20 | साउथ अफ्रीका के खिलाफ आज डरबन में भिड़ेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
Under 19 Asia Cup 2023 | पाकिस्तान ने भारत को आठ विकेट से दी शिकस्त, अजान ओवैस ने जड़ा शतक Next post Under 19 Asia Cup 2023 | पाकिस्तान ने भारत को आठ विकेट से दी शिकस्त, अजान ओवैस ने जड़ा शतक