Virat Kohli | 1400 km 'पैदल' चलेगा विराट कोहली का दीवाना, लखनऊ से आएगा मुंबई

Virat Kohli | 1400 km ‘पैदल’ चलेगा विराट कोहली का दीवाना, लखनऊ से आएगा मुंबई

Read Time:3 Minute, 39 Second

विराट कोहली (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: देश-दुनिया में विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस (Fans) की कोई कमी नहीं है। उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी बैटिंग स्टाइल, लुक, फिटनेस और मस्तमौला अंदाज़ लोगों को काफी भाता है। इसी वजह से लोग उनकी लेवल एक झलक देखने के लिए उतावले रहते हैं। कुछ फैंस तो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अब एक ऐसा ही जबरा फैन काफी चर्चा में बना हुआ है। यह फैन विराट कोहली से मिलने के लिए लखनऊ (Lucknow) से मुंबई (Mumbai) पैदल ही निकल गया है।

दरअसल, विनय नाम का फैन हाथ में पोस्टर लेकर विराट कोहली से मिलने के लिए लखनऊ से मुंबई के लिए पदयात्रा पर निकल गया है। उसके हाथ में एक पोस्टर है, जिसमें विराट कोहली की कही गई बात लिखी हुई है। साथ ही पोस्टर में यात्रा का कुछ विवरण भी लिखा हुआ है। विराट कोहली के नाम से पोस्टर में लिखा गया, “मैं हमेशा भारत के लिए हाथ में बल्ला और खेल जीतने का सपना देखता था। यही मेरी प्रेरणा थी कि मैं क्रिकेट खेलूं।” पोस्टर में इसके नीचे लिखा गया, “विराट कोहली फैन लखनऊ से मुंबई पदयात्रा।”

इस फैन का विराट कोहली को लेकर ये दीवानगी से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कोहली के चाहने वाले उनसे मिलने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कोहली की बातें उनके फैंस को कितना इम्पैक्ट करती है, यह भी इस फैन के इस जज्बे में देखने मिलता है।

फैंस के अलावा कोहली के साथ खेलने वाले और उनसे जूनियर कई क्रिकेटर्स भी उनको अपना आदर्श मानते हैं। इस लिस्ट में भारतीय टीम के स्टार बैटर शुभमन गिल भी शामिल हैं। भले ही गिल कोहली के साथ खेलते हैं, लेकिन वह हमेशा उन्हें अपना आइडल मानते हैं।

यह भी पढ़ें

बताते चलें कि इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने निजी कारणों की वजह से इस सीरीज से अपना नाम वापस लिया है। अब तक इस सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं। हालांकि इस सीरीज में कोहली के फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Paris Olympics 2024 | पेरिस Olympic से पहले भारतीय ट्रैप निशानेबाजों को बड़ा झटका, कोच 'ड्राडी' को ह... Previous post Paris Olympics 2024 | पेरिस Olympic से पहले भारतीय ट्रैप निशानेबाजों को बड़ा झटका, कोच ‘ड्राडी’ को ह…
PSL 2024 | PSL के मैच के दौरान फैंस ने शोएब की तीसरी बीवी सना का उड़ाया मज़ाक, लगाए सानिया मिर्ज़ा के न... Next post PSL 2024 | PSL के मैच के दौरान फैंस ने शोएब की तीसरी बीवी सना का उड़ाया मज़ाक, लगाए सानिया मिर्ज़ा के न…