ये क्या जबरदस्ती है भी मांगें

ये क्या जबरदस्ती है भी मांगें

Read Time:3 Minute, 4 Second

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को हाल ही में एक सैलून में पैंपरिंग सेशन के बाद शहर में स्पॉट किया गया। हमें उसी का एक वीडियो मिला जिसमें प्रीति को अपनी कार की ओर भागते हुए देखा गया क्योंकि उसने कहा कि उसे अपनी उड़ान के लिए देर हो रही है। जैसे ही उन्होंने अपनी कार को बाहर निकाला, प्रीति को एक असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जहां नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Download YouTube Studio, YouTube channel will start running

वीडियो में, कल हो ना हो अभिनेता का व्हीलचेयर में एक व्यक्ति द्वारा पीछा किया गया था जो शायद पैसे मांग रहा था। बॉलीवुड पत्रकारों के मुताबिक, प्रीति ने उन्हें हटने के लिए कहने की कोशिश की लेकिन वह व्यक्ति कार के पीछे-पीछे चला गया। हालाँकि, लोगों के एक विशेष वर्ग ने भिखारी के व्यवहार का हवाला देकर उसका समर्थन किया।

देखिए प्रीति जिंटा का उस शख्स से सामना:

कई लोगों में प्रीति के एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “अब लोग भिखारी को हमदर्दी देंगे भिखारी जबरदस्ती जबरदस्ती करें तो ठीक हमें इग्नोर करने से सेलेब्रिटीज गलत” जबकि दूसरे ने कहा, “ये क्या जबरदस्ती है भी मांगें” एक और था जिसने लिखा, “ये लोग बहुत ज्यादा हैं। अपाहिज घास तो घर ले जाए?

इस दौरान प्रीति जिंटा अपने पति जीन गुडएनफ के साथ लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में रह रही थीं। हाल ही में वह आईपीएल 2023 के चल रहे मैचों के कारण भारत वापस आई थी। बेखबर के लिए, वह किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक है। कुछ दिनों पहले, क्या कहना अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जहां वह प्रशंसकों के साथ पोज देती नजर आईं।

फैन्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, ‘घर आने जैसा कुछ नहीं, इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए घर के सभी पंजाबियों का शुक्रिया। हमने मोहाली वापस आने के लिए 4 साल इंतजार किया और मैं बहुत खुश हूं कि हमने इस आईपीएल सीजन की शुरुआत जीत के साथ की।

यह भी पढ़े: प्री-ऑस्कर पार्टी में प्रीति जिंटा, मिंडी कलिंग के साथ आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर आकर्षक लग रहे हैं

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

खाटूश्यामजी में स्वच्छता सेवा दल कोटपूतली ने चलाया स्वच्छता अभियान Previous post खाटूश्यामजी में स्वच्छता सेवा दल कोटपूतली ने चलाया स्वच्छता अभियान
Seven out of 25 Kabaddi Mahakhel players selected for training in Gujarat Next post Rajashtan: कबड्डी महाखेल के 25 खिलाड़ियों का प्रशिक्षण पूरा, चयनित सात खिलाड़ियों का गुजरात में होगा प्रशिक्षण