अशोका कोचिंग संस्थान ने दिखाया 'दम', अग्निवीर के प्रथम बैच में 33 अभ्यर्थियों ने प्राप्त की सफलता

अशोका कोचिंग संस्थान ने दिखाया ‘दम’, अग्निवीर के प्रथम बैच में 33 अभ्यर्थियों ने प्राप्त की सफलता

Read Time:2 Minute, 33 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ- साथ नीट कोचिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान स्थापित करने वाले शहर के अशोका कोचिंग संस्थान ने फिर एक बार सफलता का परचम लहराया है। संस्थान द्वारा शुरू किये गये भारतीय सेना की अग्निवीर भर्ती परीक्षा के प्रथम बैच में संस्थान के 33 विधार्थियों ने लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की है। अब इन सभी अभ्यर्थियों को फिजिकल व मेडीकल की तैयारी करवाई जायेगी।

गुरूवार को संस्थान के निदेशक इंजी. राजेश चौधरी, योगेश चौधरी व विक्रम कसाना द्वारा सफल विधार्थियों के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहाँ सभी अभ्यर्थियों को अगली भर्ती परीक्षा के लिए मार्गदर्शन भी दिया गया। संस्थान ने अपने सभी अनुभवी शिक्षकों का भी आभार व्यक्त किया। जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत व परिश्रम से आमजन के बीच संस्थान के विश्वास को बनाये रखा। वहीं अभ्यर्थियों ने भी इसके लिए अशोका कोचिंग का धन्यवाद् ज्ञापित किया है। संस्थान के चैयरमैन शंकर लाल कसाना ने सभी अभ्यर्थियों की सफलता पर उन्हें शुभकामनायें प्रेषित की।

इनका हुआ चयन : अग्निवीर लिखित परीक्षा में बलराम प्रजापत, विकास कुमार, संदीप अधाना, सचिन यादव, दलीप गुर्जर, अनिल कुमार, विकास जाट, साहिल धनकड़, राकेश कुमार गुर्जर, आनन्द सिंह, प्रदीप कुमार, अनीत छेपट, राकेश
शर्मा, अमित यादव, यादराम, अमित, सुरजीत यादव, योगेश, हुकुम सिंह, विक्रम, मोहित, राजकुमार, ललित कुमार, भुवनेश्वर, अजीत सैनी, प्रमोद सैन, भीमसिंह जाट, प्रमोद कुमार, महेन्द्र जाट, हवासिंह, अजीत जाट, कुलदीप व नवीन ने सफलता प्राप्त की है।

खबरें और भी हैं…

News Chakra

Loading

सलमान खान एक युवा प्रशंसक को गले लगाने के लिए रुक गए क्योंकि वह तंग सेकंड के बीच यास द्वीप के लिए रवाना हो गए... Previous post सलमान खान एक युवा प्रशंसक को गले लगाने के लिए रुक गए क्योंकि वह तंग सेकंड के बीच यास द्वीप के लिए रवाना हो गए…
धार्मिक आयोजनों से आपसी सहयोग व समरसता बढ़ती है- कसाना Next post धार्मिक आयोजनों से आपसी सहयोग व समरसता बढ़ती है- कसाना