शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, समीप के खेत में पड़ा मिला शव

शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, समीप के खेत में पड़ा मिला शव

Read Time:3 Minute, 7 Second

न्यूज चक्र, कोटपूतली। जिला कोटपूतली बहरोड के थाना क्षेत्र शाहजहांपुर कस्बे में रविवार सुबह एक 10 साल के बच्चे का शव खेत में पड़ा मिला। बच्चे के शरीर पर चाकू जैसे नुकीले हथियार से गोदे जाने के निशान भी मिले हैं। घटना की सूचना जैसे ही आसपास के क्षेत्र में फैली सनसनी का माहौल हो गया और लोग शाहजहांपुर सीएचसी व थाने पर जमा हो गए।

शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, समीप के खेत में पड़ा मिला शव

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर कस्बे के बंजारा बस्ती निवासी अनिल पुत्र पांडू बंजारा शनिवार शाम घर से खेलते समय गायब हो गया था। जिसका शव पास के खेतों में पड़ा मिला। मृतक बालक अनिल के ताऊ रणजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई पांडु का लड़का अनिल शनिवार शाम घर के पास खेलते समय गायब हो गया था। परिवार जनों के द्वारा बच्चे को काफी जगह ढूंढा गया लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला। उसके बाद बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। आज सुबह पास के एक खेत में बच्चे का शव मिला, जिस पर धारदार हथियार से जगह- जगह काटे जाने के निशान हैं।

शाहजहांपुर में 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, समीप के खेत में पड़ा मिला शव
10 वर्षीय मासूम अनिल, जिसकी निर्मम हत्या हुई

बच्चे की हत्या की सूचना पर कस्बे के लोग काफी संख्या में शाहजहांपुर सीएचसी पर जमा हो गए। कस्बे वासियों का कहना है कि बच्चे की निर्मम हत्या करने वाले लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर परिवार को न्याय दिया जाए। वहीं हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

मामले को लेकर नीमराना डीएसपी अमीर हसन का कहना है कि बच्चे की हत्या की गई है। हम हर पहलु से मामले की जांच कर रहे हैं। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाएंगे।

मामले को लेकर शाहजहांपुर सीएचसी प्रभारी विक्रम सिंह यादव का कहना है कि प्रथम दृष्टा बच्चे की धारदार हथियार से हत्या की गई है। वहीं नुकुले हथियार से बच्चे के पेट में चोट पहुंचाई गई है। बाकी खुलासा मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद में पता लग पाएगा।

वहीं जिला एसपी रंजीता शर्मा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। जिला एसपी का कहना है की गहनता से जांच की जा रही है शीघ्र ही पुलिस हत्यारे तक पहुंच जाएगी।

Loading

हरसोरा 'मॉब लिंचिंग' प्रकरण : जिला एसपी ने किया मॉब लिंचिंग की खबरों को खारिज, पढ़िए पूरा मामला Previous post हरसोरा ‘मॉब लिंचिंग’ प्रकरण : जिला एसपी ने किया मॉब लिंचिंग की खबरों को खारिज, पढ़िए पूरा मामला
हरसौरा : दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली Next post हरसौरा : दुकान पर बैठे युवक पर फायरिंग, जांघ में लगी गोली