बजट बैठक : गोपालपुरा रोड़ का होगा विस्तार, राज्यमंत्री ने दिए निर्देश

बजट बैठक : गोपालपुरा रोड़ का होगा विस्तार, राज्यमंत्री ने दिए निर्देश

Read Time:3 Minute, 8 Second

News Chakra. कोटपूतली नगर परिषद बजट बैठक में क्षेत्रीय विधायक व राज्यमंत्री राजेंद्र यादव ने क्षेत्र के गोपालपुरा रोड को गोनेड़ा से जोड़ने की बात कही है। राज्यमंत्री ने कहा कि ‘ सरकार कोटपूतली को जिला बनाती है तो यह मार्ग शहरवासियों के लिए जिला मुख्यालय जाने की लिए सहूलित रहेगा।’ बजट बैठक के बाद गोपालपुरा रोड की चौड़ाई बढ़ना तय माना जा सकता है।

कोटपूतली नगर परिषद की भारी हंगामेदार बैठक के बीच शनिवार को 290 करोड़ 72 लाख का अनुमानित बजट पारित कर दिया गया। बैठक में पंचायत समिति परिसर के समीप की भूमि को पार्क बनाने व शहर में सीवरेज सड़क व नाला निर्माण सहित अन्य कार्यों के प्रस्ताव लिए गए।

Kotputli में इंजी. धर्मपाल ने नेताओं को दी नसीहत। Motivational Speech।

बजट बैठक : गूंजा ‘पार्षदों’ की सुनवाई न होने का मुद्दा

बैठक में पार्षदों ने सफाई व्यवस्था के अलावा ठेका प्रकरण में धांधली, नगर सभापति ससुर की मनमानी व विकास कार्यों में भेदभाव के आरोप लगाए। यहां तक कि नगर सभापति पुष्पा सैनी के वार्ड 26 में व्याप्त समस्याओं के चलते पार्षदों ने सभापति को बैठक में घेर लिया। पार्षद ने कहा कि जब सभापति के वार्ड में ही हालत नारकीय है तो फिर बाकी शहर की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस पर सभापति पुष्पा सैनी ने कहा कि ‘मेरा वार्ड है जैसे काम कराऊं।’

बजट बैठक kotputli

बैठक में क्षेत्रीय विधायक राजेंद्र यादव पहुंचे तो वार्ड पार्षदों ने विधायक को भी शहर में व्याप्त समस्याओं के चलते घेर लिया। नगर परिषद विपक्ष के नेता पार्षद प्रमोद सैनी ने विधायक के सामने ही सभापति को अतिक्रमण व शहर में जाम की समस्या पर घेरा तो वहीं पार्षद ममता आर्य ने वार्ड में व्याप्त समस्याओं पर सुनवाई ना होने की बात कही। मनोनीत पार्षद तारा पूतली ने आरोप लगाया कि किसी भी कार्य के लिए नगर सभापति ससुर दुर्गा प्रसाद सैनी की अनुमति लेनी पड़ती है यह सदन के लिए बेहद शर्मनाक बात है।

बजट बैठक के दौरान नगर परिषद आयुक्त फतेह सिंह मीणा, सभापति पुष्पा सैनी सहित वार्ड पार्षद मौजूद रहे।

Loading

पुलिस जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 पुलिस कर्मी घायल  Previous post पुलिस जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 पुलिस कर्मी घायल
देशभर से एक हजार कलाकार बढ़ाएंगे महोत्सव की शोभा, 27 को बीकानेर आएंगी राष्ट्रपति Next post देशभर से एक हजार कलाकार बढ़ाएंगे महोत्सव की शोभा, 27 को बीकानेर आएंगी राष्ट्रपति