CSK vs RCB | लंबे समय बाद धोनी से मिले विराट कोहली, ‘इस’ अंदाज में लगाया गले, माहीराट की बॉन्डिंग दे…

Read Time:3 Minute, 39 Second

विराट कोहली- MS धोनी (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2024 का आगाज होते ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore, RCB) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings, CSK) के बीच पहला मुकाबला शुक्रवार 22 मार्च को खेल गया। इस बीच फैंस से लेकर खिलाड़ी तक सभी काफी उत्साही दिखे। दोनों टीमों के बीच का ये खेल दर्शकों के लिए काफी एक्ससाइटेड रहा क्यूंकि यहां फैंस के दो मोस्ट फेवरेट खिलाड़ी मैदान पर साथ नज़र आए। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दोनों ही क्रिकेट के उस्तादों के मिलान का वीडियो वायरल हो रहा है। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच IPL का पहला मुकाबला चेपॉक में खेला गया। जहां चेन्नई ने बाजी मार ली। मैच के दौरान फैंस का उत्साह देखने लायक था और यह और दोगुना हो गया जब भारतीय टीम के दो सुपरस्टार पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) एक साथ मैदान पर दिखाई दिए।

वायरल वीडियो 

दरअसल, लगभग 86 दिनों के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी कर रहे कोहली जब बैटिंग करने उतरे तो उनकी मुलाकात सीएसके के खिलाड़ी और अपने बेस्टफ्रेंड महेंद्र सिंह धोनी से होती है। ऐसे में दोनों एक दूसरे को गले लग कर बातचीत करने लगते हैं। इस दौरान फैंस दोनों की बॉन्डिंग देख कर काफी खुश हुए। इस पल को कैमरे में कैद कर लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद माहीराट (Mahirat) की मैदान पर इस तरह की बॉन्डिंग देख हर क्रिकेट प्रेमिन दोनों की तारीफ कर रहा है। 

ऐसा रहा मुकाबला 

बता दें, IPL 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई ने आरसीबी को 6 विकेट से मात दे दी और अपने गढ़ में इस टीम के खिलाफ जीत के रिकॉर्ड को बरकरार रखा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरू को फाफ डुप्लेसिस ने अच्छी शुरूआत दिलाई, लेकिन उनके (21 गेंदों में 35 रन) पर जाने के बाद पलड़ा चेन्नई की तरफ झुक गया। 

यह भी पढ़ें

हालांकि, बड़ी पारी खेलने के इरादे से उतरे कोहली भी बड़ा शॉट मारने के चक्कर में 21 रन पर ऑउट हो गए। मुस्तिफिजुर के लगातार विकेट लेने से आरसीबी की आधी टीम 12 ओवर तक पवेलियन लौट चुकी थी। 



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Previous post IPL 2024 | ‘…टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं’, चोट से उबरने के बाद बोले KKR के कप्तान …
Next post Dinesh Karthik | क्रिकेट और कमेंट्री के बीच ‘बैलेंस’ बनान नहीं था आसान, दिनेश कार्तिक ने बयान किया अ…
error: Content is protected !!