दिल का दौरा पड़ने से जवान की मृत्यु, क्षेत्रवासियों ने जताई संवेदना

दिल का दौरा पड़ने से जवान की मृत्यु, क्षेत्रवासियों ने जताई संवेदना

Read Time:1 Minute, 45 Second
  • कोटपूतली के मोरदा गांव में शोक की लहर
  • 15 दिन पहले छुट्टी आए जवान का निधन, पनियाला थाना पुलिस की मौजूदगी में होगा अंतिम संस्कार

न्यूज़ चक्र, कोटपुतली। कोटपूतली के मोरदा गांव में सीआरपीएफ के एक जवान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। ग्रामवासी एडवोकेट सुबे सिंह मोरोडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआरपीएफ जवान दीपक वर्मा 15 दिन पहले ही गांव छुट्टी आये थे और बीती रात अचानक दिल का दौरा पड़ने पर जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जवान की मृत्यु उपरांत कोटपूतली के राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु की बात कही है।

एडवोकेट सुबे सिंह मोरोडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक वर्मा वर्ष 2014 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। जवान के अकस्मात निधन से परिवार ग्रामवासी शोकाकुल हैं। वहीं पनियाला थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना पुलिस की मौजूदगी में जवान का अंतिम संस्कार करवाया जाएगा। जवान को राजकीय सम्मान दिया जाएगा या नहीं इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।

Loading

kotputli: घटना की Previous post kotputli: घटना की जानकारी देने वाला ही निकला ‘लूट’ के ‘खेल’ का गुनहगार
आक्रोशित पत्रकारों ने एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ पारित किया निंदा प्रस्ताव, जानिए क्यों Next post आक्रोशित पत्रकारों ने एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ पारित किया निंदा प्रस्ताव, जानिए क्यों