IND vs ENG 2nd Test Day 4 | भारतीय गेंदबाजों ने दिखाई तेजी, लंच तक इंग्लैंड ने खोए 6 विकेट, बनाए 194...

IND vs ENG 2nd Test Day 4 | भारतीय गेंदबाजों ने दिखाई तेजी, लंच तक इंग्लैंड ने खोए 6 विकेट, बनाए 194…

Read Time:1 Minute, 55 Second

Loading

विशाखापत्तनम: इंग्लैंड (England) ने पांच मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट के चौथे दिन (IND VS ENG 2nd Test Day 3) सोमवार को लंच तक अपनी दूसरी पारी में 194 रन तक छह विकेट गंवा दिये। इंग्लैंड को जीत के लिए अभी 205 रन की जरूरत है जबकि श्रृंखला में बराबरी करने के लिए भारत को चार विकेट और चाहिये। भारत पहला टेस्ट 28 रन से हार गया था।

पारी की 43वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो (26) के पगबाधा होने के बाद अंपायरों ने लंच की घोषणा कर दी। इस समय कप्तान बेन स्टोक्स खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद थे। जीत के लिए 399 रन का पीछा कर रहे इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत एक विकेट पर 67 रन से आगे से करते हुए पहले सत्र में 28.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 127 रन बनाये।

यह भी पढ़ें

सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली 73 रन बनाकर कुलदीप यादव की गेंद पर पगबाधा हुए। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने तीन जबकि कुलदीप, बुमराह और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिये।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs ENG 2nd Test Day 4 Live | इंग्लैंड के बल्लेबाज दिखाएंगे कमाल! या भारतीय गेंदबाजों का होगा दबद... Previous post IND vs ENG 2nd Test Day 4 Live | इंग्लैंड के बल्लेबाज दिखाएंगे कमाल! या भारतीय गेंदबाजों का होगा दबद…
IND VS ENG 2nd Test Day 4 | जीत से 4 विकेट दूर भारत, जानें दूसरे टेस्ट में कैसा रहा टीम का प्रदर्शन Next post IND VS ENG 2nd Test Day 4 | जीत से 4 विकेट दूर भारत, जानें दूसरे टेस्ट में कैसा रहा टीम का प्रदर्शन