IND vs ENG 2nd Test | टेस्ट क्रिकेट में लगातार फुस्स हो रहे शुभमन-श्रेयस, कप्तान रोहित और कोच राहुल ...

IND vs ENG 2nd Test | टेस्ट क्रिकेट में लगातार फुस्स हो रहे शुभमन-श्रेयस, कप्तान रोहित और कोच राहुल …

Read Time:2 Minute, 27 Second

शुबमन गिल और श्रेयस अय्यर (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच (IND vs ENG 2nd Test) खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। जहां टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो देखने मिला। यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) केवल बल्लेबाज हैं, जिन्होंने दोहरा शतक जड़ा। बाकि सभी बल्लेबाज 40 का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाए। ऐसे में अब टीम इंडिया के दो खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) खासकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर टेस्ट क्रिकेट में लगातार फैंस को निराश कर रहे हैं। जिसके बाद उनके परफॉरमेंस पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। इन दोनों ख‍िलाड़‍ियों ने पिछले एक साल में ऐसा कुछ भी नहीं किया, जिसके दम पर उन्हें टीम में जगह मिलनी चाहिए। ऐसे में अब लोग रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के टीम के चयन पर भी सवाल उठने लगे हैं।

यह भी पढ़ें

वहीं कुछ दिग्गजों का मानना है कि शुभमन गिल और श्रेयस की जगह घरेलू क्रिकेट में धूम मचाने वाले सरफराज खान को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। सरफराज को ख‍िलाने की वकालत तो एबी डिविलियर्स और हरभजन सिंह जैसे दिग्गजों ने भी की थी। इसके बावजूद कप्तान रोहित और कोच राहुल शुभमन और श्रेयस को मौका दे रहे हैं, जिस पर लोग अब भड़क रहे हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs ENG 2nd Test Day 2 | जायसवाल का कमाल, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा दोहरा शतक, 'ये' कारनामा करने वाल... Previous post IND vs ENG 2nd Test Day 2 | जायसवाल का कमाल, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा दोहरा शतक, ‘ये’ कारनामा करने वाल…
IND vs ENG 2nd Test Day 2 | Tea ब्रेक तक 4 के नुक्सान के साथ इंग्लैंड ने बनाए 155 रन Next post IND vs ENG 2nd Test Day 2 | Tea ब्रेक तक 4 के नुक्सान के साथ इंग्लैंड ने बनाए 155 रन