IND vs ENG 3rd Test Day 3 Live | तीसरे दिन अश्विन के बिना खेला जाएगा खेल, इंग्लैंड के बल्लेबाज खड़ी क...

IND vs ENG 3rd Test Day 3 Live | तीसरे दिन अश्विन के बिना खेला जाएगा खेल, इंग्लैंड के बल्लेबाज खड़ी क…

Read Time:2 Minute, 34 Second

भारत बनाम इंग्लैंड (डिजाइन फोटो)

Loading

राजकोट: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट (Rajkot) के मैदान पर खेला जा रहा है जहां दूसरे दिन का मैच समाप्त होने के बाद आज तीसरे दिन का खेल खेलने के लिए खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे।

राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम (Niranjan Shah Stadium) में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के साथ ही इंग्लैंड ने 2 विकेट पर 207 रन बना लिए। टीम अब भी पहली पारी में भारत से 238 रन पीछे हैं। बेन डकेट 133 और जो रूट 9 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। जैक क्रॉले 15 और ओली पोप 39 रन बनाकर आउट हुए। भारत से रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट लिया। इसी के साथ अश्विन ने अपने टेस्ट करियर में 500 विकेट भी पूरे कर लिए।

अब तक का खेल

पहली पारी में टीम इंडिया 445 रन बनाकर ऑलआउट हुई। रोहित शर्मा ने 131 और रवींद्र जडेजा ने 112 रन बनाए। इंग्लैंड से मार्क वुड ने 4 विकेट लिए। 2 सफलताएं रेहान अहमद को भी मिलीं।

यह भी पढ़ें

सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। आज मैच का दूसरा दिन है और भारतीय टीम की पहली पारी 445 रन पर खत्म हो गई। फिलहाल इंग्लैंड की पहली पारी जारी है। दूसरे दिन का खेल 207/2 पर खत्म हो गया। भारत 238 रनों से अब भी आगे है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

R Ashwin | टीम इंडिया को बड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुए आर अश्विन Previous post R Ashwin | टीम इंडिया को बड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुए आर अश्विन
Tribute to Dattajirao Gaikwad | पूर्व कप्तान दत्ताजीराव गायकवाड़ को टीम ने किया याद, बांह में काली प... Next post Tribute to Dattajirao Gaikwad | पूर्व कप्तान दत्ताजीराव गायकवाड़ को टीम ने किया याद, बांह में काली प…