IPL 2024 | आईपीएल की तारीखें आई सामने! 22 मार्च से शुरू होगा टूर्नामेंट, जानें कब खेला जाएगा फाइनल म...

IPL 2024 | आईपीएल की तारीखें आई सामने! 22 मार्च से शुरू होगा टूर्नामेंट, जानें कब खेला जाएगा फाइनल म…

Read Time:2 Minute, 35 Second

22 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 2024 (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) को लेकर एक बड़ा अपडेट मिला है। क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से हो सकती है। साथ ही इस टूर्नामेंट का फाइनल (IPL Final Match) मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा। जिसका मतलब है कि महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के समापन के ठीक पांच दिन बाद आईपीएल शुरू हो सकता है।

आपको बता दें कि डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन 22 फरवरी से 17 मार्च तक खेला जाएगा। डब्ल्यूपीएल के मुकाबले बेंगलुरु और दिल्ली में खेले जाएंगे। एक-दो दिनों में डब्ल्यूपीएल के शेड्यूल का आधिकारिक रूप से ऐलान किया जा सकता हैं।

वहीं आईपीएल का आधिकारिक शेड्यूल लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद जारी किया जा सकता है। बीसीसीआई 22 मार्च से 26 मई के बीच टूर्नामेंट को आयोजित करने पर विचार कर रहा है। हालांकि कार्यक्रम की पुष्टि चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ही होगी। लेकिन बीसीसीआई भारत में ही सभी मुकाबले आयोजित करने को लेकर आश्वस्त है।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

India Open 2024 | 'कभी-कभी हारना भी अच्छा होता है...', इंडिया ओपन में हार के बाद बोले सात्विक-चिराग Previous post India Open 2024 | ‘कभी-कभी हारना भी अच्छा होता है…’, इंडिया ओपन में हार के बाद बोले सात्विक-चिराग
IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में कुलदीप के बजाए अक्षर का दावा होगा मजबूत, हरभजन ... Next post IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में कुलदीप के बजाए अक्षर का दावा होगा मजबूत, हरभजन …