IPL 2024 | IPL ने जारी की ऑफिशियल पार्टनर्स की लिस्ट, My 11Circle समेत ‘ये’ ब्रांड्स बढ़ाएंगे टूर्नाम…

Read Time:2 Minute, 49 Second

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: 22 मार्च से भारत में आईपीएल (IPL 2024) का आगाज होने वाला है। इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच खेल जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा। ऐसे में अब टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले आईपीएल ने आधिकारिक तौर पर अपने ऑफिशियल पार्टनर्स (TATA IPL 2024 Official Partners) का ऐलान कर दिया है।

बुधवार 20 मार्च को आईपीएल ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अपने ऑफिशियल पार्टनर्स का ऐलान कर दिया है। इस बार टाटा आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर्स के रूप में My11Circle, एंजेल वन ब्रोकिंग, RuPay और CEAT दिखाई देंगे। ये ब्रांड्स के आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर्स बनने से फैंस को कई तरह नई चीज़ों का अनुभव मिलेगा। जिससे आईपीएल का मज़ा और भी बढ़ जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। इसी दिन टूर्नामेंट का ओपनिंग सेरेमनी का भी आयोजन होने वाला है। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें दिखाई देंगे। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ टूर्नामेंट के ओपनिंग सेरेमनी में अपना जलवा दिखाएंगे। साथ ही फेमस सिंगर ए आर रहमान और सोनू निगम भी फैंस को एंटरटेन करते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें

बताते चलें कि आईपीएल का टूर्नामेंट 22 मार्च से शुरू होने वाला है। इसका फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीम तैयारियों में जुट गई है। हालांकि, आईपीएल का केवल पहले चरण का शेड्यूल सामने आया है। जिसमें केवल शुरू के 21 मुकाबलों के ही वेन्यू डिसाइड किए गए हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Previous post IPL 2024 Opening Ceremony | IPL के ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, ‘ये’ सितारें बिखेरेंगे …
Next post ICC T20 Ranking | ICC रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव का दबदबा बरकरार, राशिद खान ने भी लगाई लंबी छलांग