IPL 2024 Opening Ceremony | IPL के ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, ‘ये’ सितारें बिखेरेंगे …

Read Time:2 Minute, 50 Second

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी (PIC Credit: Social media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: 22 मार्च से भारत में आईपीएल (IPL 2024) का आगाज होने वाला है। जिसका इंतज़ार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSk vs RCB) के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा। ऐसे में अब इंडियन प्रीमियर लीग के ओपनिंग सेरेमनी (IPL Opening Ceremony) को लेकर भी डिटेल्स सामने आ गई है। जहां इसके ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे जलवा बिखेरते दिखाई देने वाले हैं। आईपीएल ने अपने आधिकारिक साइट एक्स पर इसकी जानकारी शेयर की है।

आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। इसी दिन टूर्नामेंट का ओपनिंग सेरेमनी का भी आयोजन होने वाला है। यह सेरेमनी काफी ग्रैंड होने वाली है। जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। इस सेरेमनी में बॉलीवुड के कई स्टार मौजूद रहेंगे। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपना जलवा दिखाएंगे। जबकि फेमस सिंगर ए आर रहमान और सोनू निगम भी अपने सुरों का जादू बिखेरेंगे।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल का टूर्नामेंट 22 मार्च से शुरू होने वाला है। इसका फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीम तैयारियों में जुट गई है। हालांकि, आईपीएल का केवल पहले चरण का शेड्यूल सामने आया है। जिसमें केवल शुरू के 21 मुकाबलों के ही वेन्यू डिसाइड किए गए हैं।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Previous post Zaheer on Dhoni | ‘क्रिकेट अहम लेकिन सब कुछ नहीं’, जानें आखिर क्यों धोनी को लेकर जहीर ने कही ‘ये’ बा…
Next post IPL 2024 | IPL ने जारी की ऑफिशियल पार्टनर्स की लिस्ट, My 11Circle समेत ‘ये’ ब्रांड्स बढ़ाएंगे टूर्नाम…