IPL 2024, Shivam Mavi | LSG को लगा बड़ा झटका, IPL से बाहर हुए शिवम मावी, जानें क्या है वजह

Read Time:3 Minute, 18 Second

IPL से बाहर हुए शिवम मावी

Loading

लखनऊ: लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी पसली की चोट से उबरने में नाकाम रहे और इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में नहीं खेल पाएंगे। इस 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी मैच पिछले साल अगस्त में खेला था। वह उत्तर प्रदेश की तरफ से घरेलू सत्र में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे लेकिन वह लखनऊ सुपर जाइंट्स के सत्र से पहले लगाए गए अभ्यास शिविर में शामिल हुए थे। मावी पिछले साल अगस्त में चोटिल हो गए थे।

IPL से बाहर हुए शिवम मावी

लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा,‘‘यह प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज नीलामी के बाद हमसे जुड़ गया था और हमारे सत्र पूर्व लगाए गए शिविर का हिस्सा था। वह इस सत्र के लिए हमारी टीम का अहम हिस्सा था, इसलिए हम और शिवम दोनों निराश हैं कि उनका सत्र इतनी जल्दी खत्म हो गया।” भारत की तरफ से 6 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले मावी 2023 में गुजरात टाइटंस की तरफ से एक भी मैच में नहीं खेल पाए थे। लखनऊ ने पिछली नीलामी में उन्हें 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा था।

लखनऊ ने RCB को 28 रन से हराया

बात करें आईपीएल की तो, लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में बीते दिन (मंगलवार) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को 28 रन से हराया। एलएसजी ने पांच विकेट पर 181 रन बनाने के बाद आरसीबी की पारी को 19.4 ओवर में 153 रन पर समेट दिया। आरसीबी के लिए महिपाल लोमरोर ने सबसे ज्यादा 33 रन का योगदान दिया। एलएसजी के लिए मयंक यादव ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिये। वहीं, LSG के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक की 56 गेंद में 81 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जबकि निकोलस पूरन ने आखिरी ओवरों में 21 गेंद में पांच छक्के की मदद से नाबाद 40 रन बनाये थे। आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने चार ओवर में महज 23 रन देकर दो विकेट चटकाये थे।

(भाषा इनपुट के साथ)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Previous post Vijender Singh Joins BJP | कांग्रेस को बड़ा झटका! भाजपा में शामिल हुए मुक्केबाज विजेंदर सिंह, हेमा मा…
बहरोड़ : ट्रक्टर सवार युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुटी Next post बहरोड़ : ट्रक्टर सवार युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुटी
error: Content is protected !!