क्या ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर अयान मुखर्जी से निराश हैं करण जौहर? यहाँ उनकी दरार के पीछे की सच्चाई है

क्या ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर अयान मुखर्जी से निराश हैं करण जौहर? यहाँ उनकी दरार के पीछे की सच्चाई है

Read Time:3 Minute, 32 Second

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म निर्माता करण जौहर अयान मुखर्जी से निराश हैं और इसका कारण ब्रह्मास्त्र 2 को मझधार में छोड़ते हुए युद्ध 2 को लेना बताया जा रहा है। अनवर्स के लिए, अयान ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर वॉर 2 का निर्देशन करेंगे। कथित तौर पर, करण चाहते हैं कि अयान वॉर 2 की शूटिंग से पहले ब्रह्मास्त्र सीक्वल खत्म कर लें और इसलिए, दोनों के बीच दरार पैदा हो गई।

क्या करण और अयान मुखर्जी के बीच अनबन की अफवाह सच है?

अब लेटेस्ट रिपोर्ट बताती है कि करण और अयान के बीच की अनबन झूठी है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “यह सच नहीं है। यह एक गपशप का टुकड़ा है जो दोनों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहा है। दोनों के बीच काफी हद तक वही बंधन है जो अब तक उनके बीच रहा है। अयान ने करण को एक बड़ी हिट दी है, और बाद में उन्हें वेक अप! सिड। ब्रह्मास्त्र एक बड़ी फिल्म थी, जो दोनों के एक दूसरे पर पूर्ण विश्वास से ही संभव हो पाई थी।

नतीजों की अफवाहों के बीच, ब्रह्मास्त्र रिलीज से पहले करण जौहर ने अयान मुखर्जी के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारी सी पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा है, “प्यार एक ऐसी मजबूत भावना और भावना है… इसे विभाजित किया जा सकता है और फिर भी बहुतायत में महसूस किया जा सकता है… मैं अयान से प्यार करता हूं और आपके लिए उतना ही सुरक्षात्मक महसूस करता हूं जितना मैं अपने जुड़वा बच्चों के लिए करता हूं…। मुझे पता है कि आपने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक दशक (पूरे एक दशक) काम किया है … मैंने कभी किसी को अपने अधिकांश पेशेवर जीवन को एक परियोजना के लिए समर्पित नहीं किया है, जिस तरह से आपने किया है … कल या बल्कि 9 सितंबर हमारे लिए क्या मायने रखता है। इस समय भविष्यवाणी नहीं कर सकता! लेकिन आपकी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत पहले से ही एक जीत है! तुम बस उड़ो! बस ऊपर चढ़ो! बस उच्च लक्ष्य रखो! सपने एक वास्तविकता हैं यदि आप वास्तव में उन पर विश्वास करते हैं और मुझे पता है कि आप करते हैं! आपका सपना आपके प्यार का श्रम है जिसे दुनिया जल्द ही देखेगी! लव यू माय चाइल्ड! और ओह हाँ! जन्मदिन की शुभकामनाएँ!!!!!

ब्रह्मास्त्र स्टारर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी।

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

सलमान खान ने शहनाज़ गिल को आगे बढ़ने के लिए कहा और सिडनाज़ के प्रशंसकों का दिल टूट गया Previous post सलमान खान ने शहनाज़ गिल को आगे बढ़ने के लिए कहा और सिडनाज़ के प्रशंसकों का दिल टूट गया
PM Modi to flag off Jaipur-Delhi Vande Bharat through video conferencing on April 12 Next post Vande Bharat: राजस्थान की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस आज से ट्रैक पर, पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी