Sachin Tendulkar | सड़क बनी स्टेडियम, बल्ला लेकर कश्मीर के रास्ते पर उतरे सचिन, बच्चों के साथ जम कर ख...

Sachin Tendulkar | सड़क बनी स्टेडियम, बल्ला लेकर कश्मीर के रास्ते पर उतरे सचिन, बच्चों के साथ जम कर ख…

सचिन तेंदुलकर (डिजाइन फोटो)

Loading

जम्मू: टीम इंडिया (Indian Cricket Team) और भारत के क्रिकेट प्रेमियों के दिलों की धड़कन कहे जाने वाले  बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी अपने फैंस पर लुटाते प्यार के चलते तो कभी क्रिकेट में बनाए गए अपने  शानदार रिकार्ड्स की प्रशंसा बटोरते सचिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

यों तो सचिन तेंदुलकर घूमने के बेहद शौकीन है इस लिए वह लगातार ट्रैवल करते रहते हैं इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वायरल होता वीडियो 

दरअसल, भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी फॅमिली के साथ ने हाल ही कश्मीर (Kashmir) दौरे पर पहुंचे। इस बीच कश्मीर की सड़कों पर  स्थानीय लोगों के साथ सचिन को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। आम लोगों और बच्चों के साथ सड़क पर गल्ली क्रिकेट खेलने वाले उनके इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के कश्मीर की सड़कों पर दर्जनों बच्चों और स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलने का ये वायरल हो रहा वीडियो लोगों के दिलो को छू रहा है। वीडियो में सचिन को कश्मीर की सड़कों पर दर्जनों बच्चों के साथ क्रिकेट का आनंद लेते देखा जा सकता है। क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट के बावजूद, सचिन का क्रिकेट के प्रति प्यार आज भी कायम है। 

जब ‘सचिन…सचिन’ से गूंज उठी फ्लाइट 

आपको बता दें, हाल ही में जब सचिन तेंदुलकर कश्मीर की फ्लाइट में पहुंचे तो फ्लाइट में वानखेड़े स्टेडियम जैसा माहौल बन गया। दरअसल, जब सचिन विमान में चढ़े तो यात्रियों ने ‘सचिन-सचिन’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। फैंस की इस नारेबाजी को देखकर सचिन ने भी उन्हें हाथ हिलाकर अपना प्यार दिखाते हुए नजर आए। 



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

कोटपूतली बहरोड एसपी ज्येष्ठा ने संभाला कार्यभार Previous post कोटपूतली बहरोड एसपी ज्येष्ठा ने संभाला कार्यभार
IPL 2024 | अपने होम ग्राउंड में IPL के पहले दो मैच नहीं खेल पाएगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम, जानें क्या... Next post IPL 2024 | अपने होम ग्राउंड में IPL के पहले दो मैच नहीं खेल पाएगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम, जानें क्या…
error: Content is protected !!