IPL 2024 | अपने होम ग्राउंड में IPL के पहले दो मैच नहीं खेल पाएगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम, जानें क्या...

IPL 2024 | अपने होम ग्राउंड में IPL के पहले दो मैच नहीं खेल पाएगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम, जानें क्या…

दिल्ली कैपिटल्स (PIC Credit: Social media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल (IPL 2024) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अपने पहले दो आईपीएल मैच पुणे (Pune) और कटक (Cuttack) में खेल सकती है। दरअसल, महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) फाइनल मैच की मेजबानी के कुछ ही दिन बाद दिल्ली (Delhi) का अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम (Arun jaitley Stadium) टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए तैयार नहीं होगा। इसी वजह से मुकाबले पुणे या कटक में आयोजित किए जा सकते हैं। 

दरअसल, महिला प्रीमियर लीग 23 फरवरी से शुरू होकर 17 मार्च को खत्म होगा। लीग का फाइनल मैच दिल्ली में ही खेला जाएगा। ऐसे में आईपीएल के शुरूआती मुकाबले दिल्ली में होना मुमकिन नहीं है। वहीं आईपीएल के भी पहले 21 मुकाबलों का शेड्यूल सामने आ गया है। जहां पहला मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। 

गौरतलब है कि आम चुनाव को देखते हुए आईपीएल के पहले 21 मैचों (22 मार्च से लेकर 7 अप्रैल) का शेड्यूल की घोषणा की गई है। आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच 22 मार्च को, जबकि इसका फाइनल मुकाबला 26 मई को होने की उम्मीद की जा रही है। 

यह भी पढ़ें

बताते चलें कि आईपीएल अध्यक्ष अरुण धूमल ने पहले ही यह जानकारी दे दी थी कि आईपीएल 22 मार्च से शुरू होने वाला है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि आईपीएल का शेड्यूल टुकड़ों में पेश होगा। ऐसे में पहले 21 मुकाबलों का शेड्यूल रिलीज कर दिया गया है। अब दूसरे चरण का शेड्यूल आम चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सामने आएगा। 



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Sachin Tendulkar | सड़क बनी स्टेडियम, बल्ला लेकर कश्मीर के रास्ते पर उतरे सचिन, बच्चों के साथ जम कर ख... Previous post Sachin Tendulkar | सड़क बनी स्टेडियम, बल्ला लेकर कश्मीर के रास्ते पर उतरे सचिन, बच्चों के साथ जम कर ख…
IND vs ENG 4th Test | जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे आकाश दीप, चौथे मुकाबले में मिलेगा 'टेस्ट कैप'! Next post IND vs ENG 4th Test | जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे आकाश दीप, चौथे मुकाबले में मिलेगा ‘टेस्ट कैप’!
error: Content is protected !!