Sanju Samson Century | विजय हजारे ट्रॉफी में केरला को मिली हार, संजू सैमसन का विस्फोटक शतक बेकार

Sanju Samson Century | विजय हजारे ट्रॉफी में केरला को मिली हार, संजू सैमसन का विस्फोटक शतक बेकार

संजू सैमसन (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: संजू सैमसन (Sanju Samson) को अक्सर टीम इंडिया (Team India) में ना चुने जाने पर सवाल खड़े हुए हैं। हालांकि, इस बार वह साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे (IND vs SA ODI Series) में टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा बने हैं। ऐसे में अब उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी 2023 (Vijay Hazare Trophy 2023) में उन्होंने शानदार शतक जड़ा है और अपना दम दिखाया है। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे से पहले संजू सैमसन का यह फॉर्म भारत के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने विस्फोटक शतक जड़ा, इस दौरान उन्होंने चौके और छक्कों की झड़ी सी लगा दी, हालांकि उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

दरअसल, विजय हजारे ट्रॉफी में आज केरला और रेलवे के बीच मुकाबला खेला गया। जहां पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेलवे की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में पांच ​विकेट के नुकसान पर 255 रन बनाए। साहब युवराज ने 121 रनों की शतकीय पारी खेली। जबकि प्रथम सिंह ने 77 बॉल पर 61 रन बनाए। 

जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी केरला को पहला झटका जल्दी ही लग गया। रोहन कुन्नूमल अपनी चौथी ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद सचिन बेबी भी नौ रन बनाकर आउट हुए। फिर एक के बाद एक विकेट गिरते ही गए। जिसके बाद खुद कप्तान संजू सैमसन क्रीज पर आए और उन्होंने पहले कृष्णा प्रसाद के साथ मिलकर साझेदारी की और उसके बाद श्रेयस गोपाल के साथ। संजू सैमसन ने अपनी टीम को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश की। अपनी पारी के दौरान उन्होंने छह छक्के और आठ चौके जड़े। 

यह भी पढ़ें

संजू सैमसन की शतकीय पारी ही केरला को जीत नहीं दिला पाई। वह अपनी टीम को जीत दिलाने से पहले ही आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद बाकी बल्लेबाज भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके और छोटी-छोटी पारियां खेलकर पवेलियन वापस लौट गए। केरला ने 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 237 रन बनाए। रेलवे को 18 रन से जीत हासिल हुई। 



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Varun Chakravarthy | आईपीएल से पहले 'मिस्ट्री स्पिनर' का धमाल, विजय हजारे ट्रॉफी में 9 रन देकर झटके ... Previous post Varun Chakravarthy | आईपीएल से पहले ‘मिस्ट्री स्पिनर’ का धमाल, विजय हजारे ट्रॉफी में 9 रन देकर झटके …
BAN vs NZ 2nd Test | न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करना चाहेगा बांग्लादेश, टेस्ट सीरीज जीतने... Next post BAN vs NZ 2nd Test | न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करना चाहेगा बांग्लादेश, टेस्ट सीरीज जीतने…
error: Content is protected !!