वरुण धवन ने मंच पर गीगी हदीद की सहमति के बिना उन्हें किस करने का रिकॉर्ड बनाया; कहते हैं, 'यह योजना बनाई गई थी'

वरुण धवन ने मंच पर गीगी हदीद की सहमति के बिना उन्हें किस करने का रिकॉर्ड बनाया; कहते हैं, ‘यह योजना बनाई गई थी’

Read Time:4 Minute, 34 Second

वरुण धवन ने मंच पर गीगी हदीद की सहमति के बिना उन्हें किस करने का रिकॉर्ड बनाया; कहते हैं, 'यह योजना बनाई गई थी'

एनएमएसीसी से गीगी हदीद के साथ अपने वीडियो के वायरल होने के बाद वरुण धवन ने खुद को कुछ नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करते हुए पाया। हम देख सकते हैं कि वह गीगी हदीद को मंच पर शामिल होने के लिए बुलाता है। फिर, वह उसे उठाता है और उसे घुमाता है। बाद में, उसने उसके गालों पर एक चुम्बन देकर उसे विदा किया।
वीडियो ने कुछ नेटिज़न्स को नाराज कर दिया। उन्हें आश्चर्य हुआ कि यह सहमति थी। अन्य लोगों ने महसूस किया कि वरुण धवन को अधिक दूरी बनाए रखनी चाहिए थी क्योंकि यह एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन था। खैर, अभिनेता ने पुष्टि की है कि यह सब योजनाबद्ध था। उन्होंने ट्वीट किया कि लोग अभी उठे और जागने का फैसला किया।

हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि गीगी हदीद मुस्कुराते हुए और खुश होकर मंच छोड़ देते हैं। इस अवसर के लिए अमेरिकी सुपरमॉडल ने अबू जानी और संदीप खोसला की साड़ी पहनी थी। ऐसा लगता है कि उन्हें साड़ी और हील्स में चलने में थोड़ी परेशानी हुई। इस तरह के प्रतिष्ठित आयोजन की पूर्व योजना बनाई गई होगी। वरुण धवन को ट्विटर पर कुछ लोगों ने चापलूस, रेंगने वाला और घृणित बताया।

खैर, वरुण धवन चुप रहने वालों में से नहीं हैं। कुछ दिनों पहले समांथा रुथ प्रभु पर बेहद भद्दी टिप्पणी के लिए उन्होंने एक वेबसाइट को किस तरह से उड़ाया था, यह उनके प्रशंसकों को पसंद आया था।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के ताज़ा स्कूप और अपडेट के लिए न्यूज चक्र के साथ बने रहें।

[ ख़बरें और भी हैं… ]

News Chakra

Loading

Quiz banner Previous post सीकर: 3 डिग्री बढ़ा तापमान, आज रहेगी बादलों की आवाजाही
भोला स्टार अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई दी Next post भोला स्टार अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई दी