David Warner | डेविड वार्नर ने मार्कस हैरिस को बताया खुद का रिप्लेसमेंट, टेस्ट में ले सकते हैं जगह

David Warner | डेविड वार्नर ने मार्कस हैरिस को बताया खुद का रिप्लेसमेंट, टेस्ट में ले सकते हैं जगह

Read Time:2 Minute, 27 Second

डेविड वार्नर और मार्कस हैरिस (PIC Credit: Social Media)

Loading

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) खेल के सबसे लंबे प्रारूप को अलविदा कहने के बाद अपनी जगह पारी का आगाज करने की भूमिका में मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को टीम में देखना चाहते हैं। वॉर्नर पहले ही कह चुके हैं कि पाकिस्तान (AUS vs PAK Test Series) के खिलाफ चल रही तीन टेस्ट मैचों की मौजूदा श्रृंखला इस प्रारूप में उनकी आखिरी टेस्ट श्रृंखला होगी।

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ के मुताबिक वार्नर ने मंगलवार को कहा, ‘‘यह कठिन है। यह स्पष्ट रूप से चयनकर्ताओं पर निर्भर है। अगर मेरी राय पूछी जाये तो मैं उस खिलाड़ी का नाम लूंगा जो काफी समय से इसका दावेदार है और काफी समय से टीम के साथ रहा है।” इस खब्बू सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हैरी (हैरिस) वह व्यक्ति है। वह काफी समय से टीम के साथ दौरे कर रहा है। उसने कुछ दिन पहले शतक (विक्टोरिया एकादश और पाकिस्तान के बीच अभ्यास मैच) भी लगाया है।”

यह भी पढ़ें

वार्नर ने कहा, ‘‘वह कुछ मौकों पर टीम में जगह बनाने से चूक गया लेकिन वह हमेशा इसके लिए दावेदारी पेश करता रहा। अगर चयनकर्ता उन पर भरोसा दिखाते हैं तो मुझे यकीन है कि वह अपने अंदाज में ही खेलेगा।” हैरिस ने 2018 में पदार्पण करने के बाद 14 टेस्ट में 25.29 की औसत से 607 रन बनाये है। इस दौरान उसने तीन अर्धशतक लगाये। (एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IPL Title Rights | BCCI का फरमान, IPL में नहीं चलेगा Made In China! Previous post IPL Title Rights | BCCI का फरमान, IPL में नहीं चलेगा Made In China!
Kagiso Rabada | कगिसो रबाडा ने भारत को धकेला बैकफुट पर, खोला पंजा; अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 500 वि... Next post Kagiso Rabada | कगिसो रबाडा ने भारत को धकेला बैकफुट पर, खोला पंजा; अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 500 वि…