Erling Haaland Get Injury | चोटिल होने के कारण क्या इस महीने बाहर रहेंगे Star Striker अर्लिंग हॉलैंड...

Erling Haaland Get Injury | चोटिल होने के कारण क्या इस महीने बाहर रहेंगे Star Striker अर्लिंग हॉलैंड…

Read Time:2 Minute, 10 Second

अर्लिंग हॉलैंड

Loading

मैनचेस्टर (इंग्लैंड): स्टार स्ट्राइकर (Star Striker) अर्लिंग हॉलैंड (Erling Haaland) पांव की चोट के कारण मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) की तरफ से इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल (English Premier League Football) प्रतियोगिता में न्यूकैसल (Newcastle) के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनके जनवरी के आखिर तक बाहर रहने की संभावना है।

नार्वे का यह स्ट्राइकर चोटिल होने के कारण सभी प्रतियोगिताओं में पिछले आठ मैच में नहीं खेल पाया है। इसके बावजूद वह प्रीमियर लीग में 14 गोल करके सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों में संयुक्त रूप से शीर्ष पर हैं। हॉलैंड ने मैनचेस्टर सिटी की 6 दिसंबर को एस्टन विला के हाथों 1-0 से हार के बाद कोई मैच नहीं खेला है।

यह भी पढ़ें

मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला ने कहा,‘‘उम्मीद है कि वह इस महीने के आखिर तक खेलने के लिए फिट हो जाएगा। उसकी हड्डी में चोट लगी है और इसे ठीक होने में समय लगता है। किसी भी चोट के लिए आप अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर सकते हैं लेकिन इनमें समय लगता है।” तेईस वर्षीय हॉलैंड ने अभ्यास शुरू कर दिया है। उन्होंने चैंपियंस लीग में भी पांच गोल किए थे।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Nazmul Hasan | 'इस' वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष पद छोड़ेंगे नजमुल हसन Previous post Nazmul Hasan | ‘इस’ वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष पद छोड़ेंगे नजमुल हसन
कृषि उपकरण बनाने के कारखाने में चोरों की सेंधमारी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात Next post कृषि उपकरण बनाने के कारखाने में चोरों की सेंधमारी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात