जंगली जानवर का खौफ:तीन लोगों पर हमला किया, ग्रामीण पूरी रात दे रहे पहरा

जंगली जानवर का खौफ:तीन लोगों पर हमला किया, ग्रामीण पूरी रात दे रहे पहरा

Read Time:2 Minute, 49 Second

न्यूज़ चक्र। झुंझुनू जिले के कई गांवों में कई दिनों से अज्ञात जंगली जानवरों का खौफ बना हुआ है। जंगली जानवर इंसानों के साथ साथ भेड़ -बकरियों को अपना शिकार बना रहा है। सोमवार सुबह 7 बजे के करीब चारणवास श्यामपुरा गांव में जंगली जानवर ने ग्रामीण पर हमला कर दिया। गला, छाती और हाथ – पैर को दांत काट लिया। घायल नेमीचंद पुत्र शिवचंद को पहले झुंझुनूं के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके बाद दोपहर में बीडीके अस्पताल में शिफ्ट कर दिया।

नेमीचंद के भतीजे ने नितेश ने बताया कि मेरे चाचा सुबह 7 बजे लावणी के लिए खेत मेंं जा रहे थे। इतने में ही अज्ञात जानवर ने उन पर हमला कर दिया। आसपास के लोगां ने घायल पड़ा हुआ देखा तो उन्होंनें हमे सूचना दी।

इसी तरह सीकर रोड़ पर स्थित ढिगाल गांव के पास स्वामियों की ढ़ाणी में अधेड़ ताराचंद पुत्र शिवचंद मेघवाल और युवती सुमन पुत्री राधा कृष्ण पर भी अज्ञात जानवर ने हमला कर घायल कर दिया। जिनका निजी अस्पताल में इलाज किया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि जंगली जानवार से पशुओं को बचाने के लिए पूरी रात पहरा दे रहे हैं और पटाखे बजाकर जंगली जानवरों को भगा रहे हैं। ये जंगली जानवर ग्रामीण क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा गांव में पशुओं पर हमला कर चुके है। अब झुंझुनू के दो गांव में इंसानों पर भी अज्ञात जानवर ने हमला किया है।

ग्रामीणों का कहना है कि यह हायना (लकड़बग्घा) हो सकता है। कोलसिया, कारी, बुगाला, चारण की ढाणी, दुर्जनपुरा, सेठवाली ढाणी, जाखल आदि गांवों में जंगली जानवर आने की सूचना मिली थी। भगेरा गांव से एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, लेकिन वन विभाग की टीम पूरी तरह से बेबस नजर आ रही है। वन विभाग की टीम अभी तक यह तय नहीं कर पाई कि किस जानवर का आतंक फैला हुआ है। बुगाला गांव की तरफ तेंदुआ आने की सूचना मिली थी।

[यह Auto post न्यूज़ है, इसे न्यूज़ चक्र ने एडिट नहीं किया है ]

Loading

Leave a Reply

संडे पर जीणमाता में हजारों भक्त पहुंचे:12 अक्टूबर तक चलेगा मेला,दूसरे राज्यों से भी दर्शन करने आ रहे भक्त Previous post संडे पर जीणमाता में हजारों भक्त पहुंचे: 12 अक्टूबर तक चलेगा मेला,दूसरे राज्यों से भी दर्शन करने आ रहे भक्त
CHC के टॉयलेट- बाथरूम में सफाई नहीं:कार्टून में जल्द एक्सपायर होने वाली दवाएं मिली, CMHO ने जताई नाराजगी Next post CHC के टॉयलेट- बाथरूम में सफाई नहीं:कार्टून में जल्द एक्सपायर होने वाली दवाएं मिली, CMHO ने जताई नाराजगी