IPL 2024 | दिनेश कार्तिक के सम्मान में विराट कोहली ने झुकाया सिर, देखें वीडियो

IPL 2024 | दिनेश कार्तिक के सम्मान में विराट कोहली ने झुकाया सिर, देखें वीडियो

Read Time:3 Minute, 52 Second

विराट कोहली और दिनेश कार्तिक (सौजन्य: एक्स)

गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके विराट कोहली ने एक बार फिर ऑरेंज कैप हासिल कर ली है। मैच के बाद उन्हें ऑरेंज कैप RCB के सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने पहनाई। जिसके बाद विराट कोहली ने सम्मान में उनके सामने सिर झुकाया।

Loading

बेंगलुरु: बीते शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां बेंगलुरु ने चार विकेट से जीत दर्ज की। बेंगलुरु ने 13 ओवर की चौथी गेंद पर ही जीत दर्ज कर ली। इस मैच में शानदार प्रदर्शन करके विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर ऑरेंज कैप (IPL Orange Cap) हासिल कर लिया है। विराट को यह कैप दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से मिला, जिसके बाद वह कार्तिक के सामने अपना सिर झुकाते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी। जिसके बाद उन्होंने विराट कोहली से ऑरेंज कैप छीन ली थी। लेकिन, बीते शनिवार को गुजरात के खिलाफ विराट कोहली ने 42 रनों की पारी खेलकर एक बार फिर ऑरेंज कैप अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने जब कोहली को ऑरेंज कैप पहनाई तो उन्होंने सीनियर प्लेयर दिनेश कार्तिक के सम्मान में अपना सिर झुकाया।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस एक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि गुजरात के खिलाफ कोहली ने ओपनिंग ओवर में ही दो शानदार छक्के जड़े थे, उनका आक्रामक अंदाज़ पहले ओवर से ही देखने मिला था। हालांकि वह अपने अर्धशतक से चूक गए। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए कार्तिक ने 21 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाई थी।

जानकारी के लिए बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। वह 147 रन बनाकर केवल 19 ओवर की 3 गेंद पर ही ढेर हो गए। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु टीम को शुरुआत काफी शानदार मिली और टीम महज़ 13 ओवर की चार गेंद पर ही टारगेट हासिल करने में कामयाब हो गई।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IPL 2024 | मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं MS धोनी, चेन्नई के 'इस' गेंदबाज का ब... Previous post IPL 2024 | मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं MS धोनी, चेन्नई के ‘इस’ गेंदबाज का ब…
जिला कलेक्टर ने सीएमएचओ कार्यालय व जनाना अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, 2 को नोटिस जारी Next post जिला कलेक्टर ने सीएमएचओ कार्यालय व जनाना अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, 2 को नोटिस जारी
error: Content is protected !!