करीना

करीना ने 2022 के ढलते सूरज के साथ पोस्ट की तस्वीर, लिखा ‘मैं अब तैयार हूं’

Read Time:2 Minute, 16 Second

News Chakra. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर ने साल 2022 के ढलते सूरज को ना केवल निहारा बल्कि इस खूबसूरत तस्वीर को अपने फैन्स के साथ साझा भी किया।

दरअसल Kareena Kapoor अपने शौहर सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ स्विट्जरलैंड के गस्ताद में छुट्टियां मना रही हैं। करीना ने साल 2022 के आखिरी सनसेट का मज़ा लेते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की और कहा कि वह 2023 के लिए तैयार है।

फोटो में Kareena Kapoor बिना मेकअप के फ्रेश फेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू चैक शर्ट के साथ बैगी जींस पहनी थी। उनके लाल बाल चमक रहे थेए जो फिल्म निर्माता हंसल मेहता की फिल्म के लिए उनके नए लुक का एक हिस्सा है।

Meenu Prajapati : फैंस को दिखाया कुतुब मीनार, फैंस बोले ‘बच्चों को भी ले आती भाभीजी’

करीना

करीना ने दी शुभकामनाए

पोस्टकार्ड लायक फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा ‘ 2022 के आखिरी सनसेट का पीछा करते हुए और उसमें रहते हुए पोज देते हुए’ इस पर Feedback देते हुए कई फैंस ने उन्हे नए साल की शुभकामनाएं दी।

ऐसी धुआंधार रिपोर्टिंग, कि याद आ जाएंगे ‘अर्णब’ #News_Chakra

एक्ट्रेस को आखिरी बार आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। उनकी आने वाले प्रोजेक्टस में हंसल मेहता की अगली फिल्म और सुजॉय घोष की जापानी नावेल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की रीमेक शामिल है। उनके पास तब्बू और कृति सनोन के साथ एक रिया कपूर समर्थित फिल्म ‘द क्रू’ भी है।

Loading

New Year 2023 Previous post New Year 2023 में समझ लें बैंक लॉकर से क्रेडिट कार्ड तक जुड़े ये नये रूल्स, हर व्यक्ति प्रभावित
365 दिन Next post 365 दिन रोज मिलेगा 2.5GB, फ्री कॉल्स और OTT; देखें 10 धांसू प्लान
error: Content is protected !!